HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer out: सालों बाद फिर Ajay Devgn और Tabu एक साथ आये नजर, रिलीज हुआ औरों में कहां दम था का ट्रेलर

Auron Mein Kahan Dum Tha Trailer out: सालों बाद फिर Ajay Devgn और Tabu एक साथ आये नजर, रिलीज हुआ औरों में कहां दम था का ट्रेलर

ब्लॉकबस्टर जोड़ी अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर नीरज पांडे की फिल्म औरों में कहां दम था में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का एक दिलचस्प टीजर जारी किया है, जिसमें मुख्य कलाकारों की शानदार केमिस्ट्री की झलक दिखाई गई है। एक सदाबहार प्रेम कहानी कही जा रही यह फिल्म 5 जुलाई को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aurore Mein Kahan Dum Tha Trailer out:  ब्लॉकबस्टर जोड़ी अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) एक बार फिर नीरज पांडे की फिल्म औरों में कहां दम था में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का एक दिलचस्प टीजर जारी किया है, जिसमें मुख्य कलाकारों की शानदार केमिस्ट्री की झलक दिखाई गई है।

पढ़ें :- 'Munjya' First song Taras released: हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का पहला गाना तरस' जारी

एक सदाबहार प्रेम कहानी कही जा रही यह फिल्म 5 जुलाई को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का टीजर अजय के किरदार की आवाज के साथ शुरू होता है। वीडियो में तब्बू होली के जश्न के बीच अजय की ओर बढ़ती दिखाई देती हैं और वे एक-दूसरे से अपनी नजरें नहीं हटा पाते।

अजय तब्बू के गालों पर गुलाल लगाते हैं और वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं। फिर यह सीन एक लड़ाई के सीक्वेंस में बदल जाता है, जो संभवतः एक अलग समयरेखा में सेट किया गया है।

औरों में कहां दम था 23 साल से अधिक समय तक चलने वाली एक रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म है। निर्माताओं के अनुसार, यह 2000 से 2023 के बीच की कहानी है। फिल्म का साउंडट्रैक ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक एमएम क्रीम ने तैयार किया है और इस प्रोजेक्ट से उनके जुड़ने से फिल्म के संगीत को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं। अजय और तब्बू के अलावा, फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी अहम भूमिकाओं में हैं। इससे पहले आज अजय ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था।

पढ़ें :- Film 'Crew' अब OTT पर मचाएगी तहलका, इस दिन होगी रिलीज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...