HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. AUS vs OMAN Match: ऑस्ट्रेलिया के ‘हल्क’ का जबर्दस्त ऑलराउंड प्रदर्शन, ओमान की लगातार दूसरी हार

AUS vs OMAN Match: ऑस्ट्रेलिया के ‘हल्क’ का जबर्दस्त ऑलराउंड प्रदर्शन, ओमान की लगातार दूसरी हार

AUS vs OMAN Match: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 10वां मुकाबला आज 6 जून को बारबाडोस में खेला गया है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने ओमान को 39 रनों से मात दी। टूर्नामेंट में ओमान की यह दूसरी हार है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया की जीत में टीम के 'द हल्क' यानी मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) का ऑलराउंड प्रदर्शन का अहम योगदान रहा।

By Abhimanyu 
Updated Date

AUS vs OMAN Match: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 10वां मुकाबला आज 6 जून को बारबाडोस में खेला गया है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने ओमान को 39 रनों से मात दी। टूर्नामेंट में ओमान की यह दूसरी हार है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया की जीत में टीम के ‘द हल्क’ यानी मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) का ऑलराउंड प्रदर्शन का अहम योगदान रहा।

पढ़ें :- Team India in Barbados: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले बीच पर मस्ती करते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी, देखें वीडियो

बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल, ब्रिजटाउन में खेले गए इस मैच में ओमान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 164 रन बनाए। इस पारी में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर (56) और मार्कस स्टोइनिस (67) ने अर्धशतक लगाए। ओमान की ओर से मेहरान खान ने दो विकेट झटके, जबकि बिलाल खान और कलीमुल्लाह को एक-एक मिला।

दूसरी पारी में 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ओमान की टीम नौ विकेट पर 125 रन बना सकी। इस मैच में ओमान के बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे, टीम की ओर से अयान खान ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्कस स्टोनिस ने तीन विकेट चटकाए जबकि मिचेल स्टार्क, नाथन एलिस और एडम ज़म्पा ने दो-दो विकेट झटके। इस मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए स्टोइनिस को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...