HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Video: Avika Gor ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे बॉडीगार्ड ने मुझे पीछे से …

Video: Avika Gor ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे बॉडीगार्ड ने मुझे पीछे से …

टीवी फेमस एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) ने काफी छोटी उम्र में ही 'बालिका वधु' ('Balika Vadhu') सीरियल में काम करना शुरू कर दिया था। उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुए एक बुरे अनुभव के बारे में लोगों को बताया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Big disclosure of Avika Gor: टीवी फेमस एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) ने काफी छोटी उम्र में ही ‘बालिका वधु’ (‘Balika Vadhu’) सीरियल में काम करना शुरू कर दिया था। उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुए एक बुरे अनुभव के बारे में लोगों को बताया है।

पढ़ें :- फिल्म 'द सीक्रेट ऑफ देवकाली' का टीजर रिलीज, सस्पेंस और थ्रिलर दर्शकों को कर रहा रोमांचित

अविका गौर (Avika Gor) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लडी इश्क’ के प्रमोशन के बीच एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लकेर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने हाउटरफ्लाई को दिए एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस का एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- अविका गौर को किसी ऐसे व्यक्ति ने छुआ जिसकी उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। ये कितना निराशाजनक है जब जो लोग हमारी रक्षा के लिए बने हैं वो ही हमारे सबसे बुरे सपने बन जाते हैं।


वीडियो की शुरुआत में अविका गौर कहती हैं- मुझे याद है किसी ने मुझे पीछे से छुआ था। मैंने पीछे मुड़कर देखा तो मेरे पीछे सिर्फ बॉडीगार्ड था। टीवी एक्ट्रेस ने आगे कहा- मुझे याद है जब मैं स्टेज पर जा रही थी तो पीछे से किसी ने मुझे छूने की कोशिश की थी। जैसे ही मैं पीछे मुड़ी, मुझे याद आया कि मैंने केवल बॉडीगार्ड को देखा था और वहां कोई नहीं था। मुझे याद है कि दूसरी बार ऐसा होने वाला था और मैंने उसे रोक दिया था। दूसरी बार में भी वही बॉडीगार्ड था जिसे मैंने पहले देखा था।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...