HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बाबाओं की ब्लैक कुंडली! मासूम भक्तों को जाल में फंसाकर अपने मंसूबों में होते हैं सफल

बाबाओं की ब्लैक कुंडली! मासूम भक्तों को जाल में फंसाकर अपने मंसूबों में होते हैं सफल

मासूम भक्तों को अपनी जाल में फंसाकर अपने मंसूबों को पूरा करने वाले बाबाओं की कुंडली जब खुलती है तो सभी हैरान हो जाते हैं। देशभर में कई ऐसे बाबा सामने आए, जो भगवान से सीधा अपना संबंध बताकर भक्तों को खूब ठगे। जब इन बाबाओं की ब्लैक कुंडली सबके सामने आई तो सभी हैरान हो गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मासूम भक्तों को अपनी जाल में फंसाकर अपने मंसूबों को पूरा करने वाले बाबाओं की कुंडली जब खुलती है तो सभी हैरान हो जाते हैं। देशभर में कई ऐसे बाबा सामने आए, जो भगवान से सीधा अपना संबंध बताकर भक्तों को खूब ठगे। जब इन बाबाओं की ब्लैक कुंडली सबके सामने आई तो सभी हैरान हो गए। हाल में ही हाथरस में हुए सत्संग में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में 121 लोगों की जान चली गई। अब सत्संग करने वाले बाबा सूरज पाल उर्फ भोले बाबा उर्फ नारायण साकार पर कार्रवाई की तलवार लटक रही है। लोगों का कहना है कि, इस घटना के बाद बाबा पर भी कार्रवाई हो। हालांकि, अभी तक एफआईआर में बाबा का नाम नहीं दर्ज किया गया है। अब मीडिया के सामने बाबा की कई ऐसी बातें सामने आने लगीं हैं, जो सबको हैरान कर रहीं हैं। आइए जानते हैं कि, इससे पहले ऐसे कौन-कौन से बाबा थे, जिनके करतूत का खुलासा हुआ तो सभी हैरान हो गए….

पढ़ें :- Sahara Refund : सहारा निवेशकों के लिए गुड न्यूज, अब पांच लाख रुपये तक करें क्लेम

आसाराम बापू की ब्लैक कुंडली : देश के चर्चित बाबाओं में गिने जाने वाला आसाराम इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे है। कभी गुलजार रहने वाले उसके आश्रम उजाड़ पड़े हुए हैं। हालांकि, अभी भी उसके कई भक्त उसके आश्रम पर जाते रहते हैं। आसाराम के रातनैतिक अनुयायी भी उसे बचा नहीं सके और एक-एक कर किनारे हो लिए। दरअसल, आसाराम बापू पर दुष्कर्म जैसे गंभीर आरोप लगे हैं, जिसमें उसको सजा भी हो चुकी है। इस समय आसाराम जेल में बंद है।

बाबा राम रहीम: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम भी खूब सुर्खियों में रहता था लेकिन जब उसकी ब्लैक कुंडली खुली तो सभी हैरान हो गए और अभी भी वो जेल की हवा खा रहा है। हत्या और रेप जैसे मामलों में आरोपी रहीम की जिंदगी सलाखों के पीछे कट रही है। राम रहीम पर रेप और हत्या जैसे गंभीर आरोप लगे हैं।

निर्मल बाबा: निर्मल बाबा के भक्तों की संख्या भी देशभर में खूब थी। अपने चमत्कारिक दावों के बाद निर्मल बाबा सुर्खियों में आया और लोगों की समस्याएं मिटाने का दावा करने लगा। देखते ही देखते निर्मल बाबा के भक्तों की संख्या देशभर में हो गई लेकिन निर्मल बाबा के कारनामे खुलने लगे तो सभी हैरान हो गए।

सूरज पाल उर्फ भोले बाबा: हाथरस में हुए भगदड़ में 121 लोगों की जान चली गई। यहां पर सूरज पाल उर्फ भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ मची, जिसके बाद ये चचार्आ में आया। बाबा खुद को भगवान विष्णु का अवतार बताता है। अपने मुंह में भगवान श्रीकृष्ण की तरह ब्रह्मांड दिखाने लगता है। काली चाय से कैंसर का इलाज करने का दावा करता है और तो और मर चुके इंसान को ज़िंदा करने की बात भी कहता है। वहीं, अब सूरज पाल उर्फ भोले बाबा की करतूत खुलने लगी है। अब देखना होगा कि क्या सूरज पाल उर्फ भोले बाबा पर कार्रवाई होती है या नहीं?

पढ़ें :- Video : मनाली के पास बादल फटने से तबाही, 'पत्थर वाले प्रलय' का खौफनाक वीडियो

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...