HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रदेश में अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति बरकरार रहनी चाहिए: सीएम योगी

प्रदेश में अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति बरकरार रहनी चाहिए: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार माफियाओं पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि, भूमाफिया हो या कोई अन्य माफिया सभी के खिलाफ कार्रवाई होगी। दरअसल, योगी सरकार प्रदेश में माफियाओं पर सख्त कार्रवाई करने में जुटी हुई है। आए दिन माफिया एनकाउंटर में ढेर भी हो रहे हैं। इसी कार्रवाई के कारण प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के दावे किए जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार माफियाओं पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि, भूमाफिया हो या कोई अन्य माफिया सभी के खिलाफ कार्रवाई होगी। दरअसल, योगी सरकार प्रदेश में माफियाओं पर सख्त कार्रवाई करने में जुटी हुई है। आए दिन माफिया एनकाउंटर में ढेर भी हो रहे हैं। इसी कार्रवाई के कारण प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के दावे किए जा रहे हैं।

पढ़ें :- बिजली मीटर की जांच व बकाया बिल के नाम पर किसी उपभोक्ता का उत्पीड़न न किया जाए: सीएम योगी

मुख्यमंत्री ने कहा ने कहा कि, प्रदेश में अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति बरकरार रहनी चाहिए। पुलिस पैट्रोलिंग और फुट पैट्रोलिंग बढ़ाई जाए और PRV का रिस्पॉन्स टाइम और उत्कृष्ट किया जाए।

इसके साथ ही कहा, हमारी कार्रवाई माफिया के खिलाफ है, गरीब के खिलाफ नहीं। भूमाफिया हो या कोई अन्य माफिया सभी के खिलाफ कार्रवाई होगी। प्रदेश में अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति बरकरार रहनी चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...