HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Divya Khosla के तलाक की खबरों पर भूषण कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं ये फॉलो नहीं करता लेकिन वो …

Divya Khosla के तलाक की खबरों पर भूषण कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं ये फॉलो नहीं करता लेकिन वो …

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और एक्ट्रेस दिव्या खोसला की जोड़ी पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से यह प्यारा कपल गलत वजह से चर्चा में है। कहा जा रहा है कि दोनों शादी के 19 साल बाद तलाक ले सकते हैं। पिछले दिनों दिव्या के इंस्टाग्राम बायो से 'कुमार' सरनेम हटाने के बाद इन खबरों को हवा मिली थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और एक्ट्रेस दिव्या खोसला (Divya Khosla) की जोड़ी पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से यह प्यारा कपल गलत वजह से चर्चा में है। कहा जा रहा है कि दोनों शादी के 19 साल बाद तलाक ले सकते हैं।

पढ़ें :- Border 2 Shooting : बॉर्डर 2 की शूटिंग डेट का ऐलान, सनी देओल के साथ ये अभिनेता लड़ेगा दुश्मनों से जंग

आपको बता दें,  पिछले दिनों दिव्या के इंस्टाग्राम बायो से ‘कुमार’ सरनेम हटाने के बाद इन खबरों को हवा मिली थी। हालांकि बाद में कंपनी के प्रवक्ता ने इनका खंडन करते हुए कहा था कि ये अफवाहें निराधार हैं।

इनमें कोई सच्चाई नहीं हैं। दिव्या अपने पति के साथ खुशी-खुशी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं। अब भूषण ने पहली बार तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक भूषण ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। हमने इससे पहले भी बताया है कि हम दोनों के बीच सब ठीक है।


दिव्या ने सिर्फ ज्योतिष के हिसाब से अपना सरनेम हटाया है। मैं ये फॉलो नहीं करता, लेकिन वह इन सबमें मानती हैं। उल्लेखनीय है कि 2024 की शुरुआत में तलाक की खबरों ने तब ज्यादा तूल पकड़ लिया था, जब दिव्या ने अपने नाम के आगे से कुमार सरनेम हटा दिया था। उनकी मुलाकात ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ के सेट पर मुलाकात हुई थी। इस दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने 13 फरवरी 2005 को जम्मू के वैष्णो देवी मंदिर में शादी रचा ली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...