HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बीजेपी को शिक्षा-स्वास्थ्य से कोई मतलब नहीं, वो धर्म के नाम पर लोगों की भावनाओं का दोहन कर केवल वोट बटोरना चाहते हैं: तेजस्वी यादव

बीजेपी को शिक्षा-स्वास्थ्य से कोई मतलब नहीं, वो धर्म के नाम पर लोगों की भावनाओं का दोहन कर केवल वोट बटोरना चाहते हैं: तेजस्वी यादव

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण को लेकर ताबड़तोड़ प्रचार जारी है। एक दूसरे पर हमले भी तेज हो गए हैं। इस बीच राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, रामराज्य वहां है जहां बेरोज़गारी नहीं है, महंगाई नहीं है, गरीबी नहीं है, नफरत नहीं है, महिलाओं का अपमान और शोषण नहीं है, गैर-बराबरी नहीं है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण को लेकर ताबड़तोड़ प्रचार जारी है। एक दूसरे पर हमले भी तेज हो गए हैं। इस बीच राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, रामराज्य वहां है जहां बेरोज़गारी नहीं है, महंगाई नहीं है, गरीबी नहीं है, नफरत नहीं है, महिलाओं का अपमान और शोषण नहीं है, गैर-बराबरी नहीं है।

पढ़ें :- सरकार कानून-व्यवस्था को बनाए रखने में पूरी तरह नाकाम हुई है...नीतीश सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि, हमारी राम राज्य की अवधारणा में युवाओं को एक करोड़ नौकरी, गरीब महिलाओं को एक लाख ₹ सालाना, गरीबों को 10 किलो राशन, सभी धर्मों और वर्गों में आपसी प्रेम, भाईचारा और सौहार्द तथा चहुंओर समता, बंधुत्व और एकसमान विकास है। रामराज्य वहां है जहां बेरोज़गारी नहीं है, महंगाई नहीं है, गरीबी नहीं है, नफरत नहीं है, महिलाओं का अपमान और शोषण नहीं है, गैर-बराबरी नहीं है।

इसके साथ ही कहा, बीजेपी को शिक्षा-स्वास्थ्य से कोई मतलब नहीं है। वो धर्म के नाम पर लोगों की भावनाओं का दोहन कर केवल वोट बटोरना चाहते है। 10 वर्षों में इन्होंने बिहार के लोगों को क्या दिया और गुजरात के लोगों को क्या दिया? यह हर बिहारी जानना चाहता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...