HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी सिर्फ झूठ बोला है,किसानों की आय दोगुना तो नहीं हुई ,लेकिन उन पर कर्ज बढ़ता गया-अखिलेश यादव

बीजेपी सिर्फ झूठ बोला है,किसानों की आय दोगुना तो नहीं हुई ,लेकिन उन पर कर्ज बढ़ता गया-अखिलेश यादव

बीजेपी सिर्फ झूठ बोला है,किसानों की आय दोगुना तो नहीं हुई ,लेकिन उन पर कर्ज बढ़ता गया-अखिलेश यादव

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जिन लोगों ने चार सौ पार का नारा दिया था , वह सातवें चरण में अपना नारा भूल गए हैं। अब डर सता रहा है कि कहीं चार सौ हार न जाएं। सुना है कि अब परिणाम आने से पहले ही तपस्या के लिए दूर चले गए हैं।

पढ़ें :- भाजपा सरकार झूठी योजनाओं से जनता को बरगलाने का काम करती है: अखिलेश यादव

क्योंकि यह तो बताना ही पड़ेगा कि तपस्या में कुछ कमी रह गई है। 10 सालों में इन्होंने सिर्फ झूठ बोला है। किसानों की आय दोगुना तो नहीं हुई ,लेकिन उन पर कर्ज बढ़ता गया। मोदी सरकार ने उद्योगपतियों का 26 लाख करोड़ का कर्ज माफ किया । अब किसानों का कर्जा हम माफ करेंगे।

महराजगंज के निचलौल कस्बे में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी के पक्ष में गुरुवार को जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि अच्छे दिन आएंगे, लेकिन चार जून को भाजपा की हार के बाद। बीजेपी की मित्र मंडली बदलेगी, मंत्रीमंडल बदलेगा और मीडिया मंडल बदल जाएगा। युवाओं ने जो परीक्षा दिया, उसका पर्चा लीक हो गया।

कहा कि याद रखना यह पेपर लीक नहीं हुए हैं, जान बूझकर लीक कराए गए हैं, ताकि नौकरी न देनी पड़े। 10 साल में एक तिहाई जीवन बर्बाद कर दिया। भागदौड़ करके फौज में नौकरी करने के पक्के वादे को आधा- अधूरा कर दिया । शहीद होने के बाद जवानों को शहीद का दर्जा नहीं मिल रहा है। हमारी सरकार आती है तो अग्नीवीर योजना को समाप्त किया जाएगा।

अखिलेश ने कहा कि 30 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं, उसे भरा जाएगा। खाकी वर्दी पहनने वालों को भी सावधान करने आया हूं , इनकी नौकरी भी तीन साल की हो जाएगी। महंगाई तब बढ़ी है, जब यहां के सांसद देश के खजाने के मंत्री हैं। इनके पास देश के खजाने का हिसाब- किताब है। चीनी मिलें भी नहीं चल पाई। युवाओं को नौकरी भी नहीं मिली और महंगाई बढ़ गई।

पढ़ें :- कथित मंगलराज का रहनुमा कौन है? कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर नीतीश सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव

उन्‍होंने कहा कि बिजली का बिल आता है तो करंट लगता है । भाजपा का भी प्रचार हो रहा है, वह टेंट तो लगा रहे हैं, लेकिन भीड़ नहीं आ रही है। सरकारी कर्मचारियों को सादा ड्रेस पहना कर बैठाया जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वैक्सीन से लोगों की जान जा रही है।

कहा कि अब सरकार कह रही है कि वैक्सीन को वापस ले लेंगे। किसी के शरीर से वैक्सीन को कैसे निकालोगे। जुमलेबाजी करने वालों से सावधान करते हुए उन्होंने इंडी गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया कि रिपोर्ट 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...