HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बीजेपी ने रची पूरी साजिश, घटना के वक्त घर पर नहीं थे केजरीवाल,स्वाति के आरोप झूठे : आतिशी

बीजेपी ने रची पूरी साजिश, घटना के वक्त घर पर नहीं थे केजरीवाल,स्वाति के आरोप झूठे : आतिशी

आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Rajya Sabha MP Swati Maliwal) से बदसलूकी मामले पर दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी (Delhi Cabinet Minister Atishi) ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता कर इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी (BJP) की साजिश बताया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 

पढ़ें :- जून में गर्मी और महंगाई लोगों के छुड़ा रही पसीने, दाल, दूध-सब्जियों के दामों में लगी आग, चुनाव बाद आम जनता को क्यों मिली यह मार?

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Rajya Sabha MP Swati Maliwal) से बदसलूकी मामले पर दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी (Delhi Cabinet Minister Atishi) ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता कर इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी (BJP) की साजिश बताया है। आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) झूठ बोल रही हैं। सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। घटना वाले दिन मुख्यमंत्री केजरीवाल वहां पर नहीं थे।

पढ़ें :- PM Kisan Yojana : पीएम मोदी वाराणसी में 18 जून को पीएम किसान योजना की 17वीं किस्त करेंगे जारी

स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) के साथ पहले कोई मुलाकात तय नहीं थी। स्वाति ने जो चोट लगने की बात कही है वह कहीं नहीं दिख रही है। उसके उलट स्वाति ने घर में मौजूद सुरक्षाकर्मियों को धमकाया। ये सारी साजिश बीजेपी की रची हुई है। वो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर परेशान है। घटना के वक्त का वीडियो सामने आने के बाद सच्चाई सामने आई।

आतिशी ने कहा कि जब से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal)  जेल से बाहर आए हैं तभी से भारतीय जनता पार्टी साजिश रच रही है। एक बार फिर भाजपा ने एक साजिश रची है। भाजपा ने साजिश के तहत स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal)  को 13 मई की सुबह अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  के आवास पर भेजा। इस साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल पर झूठे आरोप लगाना था। स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) इस साजिश का चेहरा थीं।

आगे कहा कि 13 मई को स्वाति मालीवाल(Swati Maliwal)  बिना की सूचना के मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचीं। उस वक्त सीएम आवास पर नहीं थे। इसलिए उन्होंने बिभव पर आरोप लगाए हैं। आज एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में स्वाति मालीवाल(Swati Maliwal)  का एक चेहरा सामने आया है। उनका एक झूठ सामने आया है। जो एफआईआर में आरोप लगाए गए हैं। उसके विपरित आज जो वीडियो सामने आया है। वो सच्चाई बताया है। स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) कुर्सी पर बैठी हैं। वीडियो में सुन सकते हैं कि वह सुरक्षाकर्मियों को धमका रही हैं। स्वाति मालीवाल के सभी लगाए गए आरोप निराधार हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...