HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा की डबल इंजन सरकार ने सम्पूर्ण ओबीसी समाज के हित में कई काम किए हैं-विधायक सुरेंद्र चौरसिया

भाजपा की डबल इंजन सरकार ने सम्पूर्ण ओबीसी समाज के हित में कई काम किए हैं-विधायक सुरेंद्र चौरसिया

भाजपा की डबल इंजन सरकार ने सम्पूर्ण ओबीसी समाज के हित में कई काम किए हैं

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज:: सोमवार को भाजपा के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में भाजपा नेताओं ने ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अपने समाज के एक-एक मत पर नजर रखने और उन्हें भाजपा के पक्ष में करने का मंत्र दिया ।

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024 : देश में थम गया चुनावी शोर, सातवें चरण में पीएम मोदी इन दिग्गजों के भाग्य का होगा फैसला

सिसवा के एक नीजि मैरेज हाल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रामपुर कारखाना बिधायक सुरेंद्र चौरसिया ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने सम्पूर्ण ओबीसी समाज के हित में कई काम किए हैं। समाज के लोगों के उत्थान और उन्हें आर्थिक रूप से समृद्ध करने के लिए सरकार ने कई क्रांतिकारी कदम उठाए हैं। भाजपा में पिछड़े वर्ग के लोगों को शीर्ष पर प्रतिनिधित्व दिया गया। इसलिए अब यह दायित्व बनता है कि हम एक-एक मत भाजपा को देकर कमल खिलाएं।

लोकसभा प्रत्यासी केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने-अपने समाज के एक-एक मत पर नजर रखना है और हर एक मत भाजपा को दिलाकर भारत के नवनिर्माण में सहयोग करना है। उन्होने कहा कि मोदी सरकार व उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा पिछड़ा समाज के हितों में चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी, लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पिछड़ा वर्ग समाज के लोगों को मिला है। कार्यक्रम मे भाजपा जिलाध्यक्ष संजय पाण्डेय, पनियरा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह,भाजपा पिछडा वर्ग के अध्यक्ष ओमप्रकाश बर्मा, जिलापंचायत अध्यक्ष रविकांत पटेल, संतोष सिंह,महेश चौरसिया, दीपक चौधरी, गिरिजेश जायसवाल, राजकुमार गुप्ता, दीपक जायसवाल, शैलेश गुप्ता, कुशहाल सिंह चौहान, हरिओम मौर्या, देवेंद्र मौर्या,प्रमोद जायसवाल, नागेंद्र मल्ल, विवेक गुप्ता, दयाशंकर सिंह, अमित अंजन, दुर्गा गुप्ता मौजूद रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया की रिपोर्ट

पढ़ें :- Viral Video: गर्मी से हाहाकार...नोएडा में AC के बाद गाजियाबाद में बालकनी में रखी वॉशिग मशीन में अचानक लगी आग, मिनटो में जलकर राख

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...