HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. BJP की बढ़ी हुई तैयारियां हमें चिंतित करती हैं… जेडीयू नेता केसी त्यागी ने जानिए INDIA गठबंधन को लेकर क्या कहा?

BJP की बढ़ी हुई तैयारियां हमें चिंतित करती हैं… जेडीयू नेता केसी त्यागी ने जानिए INDIA गठबंधन को लेकर क्या कहा?

जेडीयू नेता के.सी. त्यागी ने कहा, जदयू INDIA गठबंधन की संस्थापक सदस्य है। भाजपा की बढ़ी हुई तैयारियां हमें चिंतित करती हैं। INDIA गठबंधन के संगठनात्मक ढांचे से लेकर के उम्मीदवारों के चयन से संयुक्त सभा के ना होने पर हम चिंतित हैं और चाहतें है कि सबकुछ जल्दी दुरुस्त हो।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। एनडीए गठबंधन अपनी चुनावी तैयारियों में जुटी है, जबकि इंडिया गठबंधन में अभी आपसी विवाद बना हुआ है। इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर खींचतान जारी है। इन सबके बीच गठबंधन की सूत्रधार रही जेडीयू का सब्र जवाब देने लगा है और उसने कांग्रेस को देरी के लिए खूब सुनाया है।

पढ़ें :- EC ने भाजपा और कांग्रेस को लगायी फटकार; इन मुद्दों पर बयानबाजी बंद करने की दी नसीहत

जेडीयू नेता के.सी. त्यागी ने कहा, जदयू INDIA गठबंधन की संस्थापक सदस्य है। भाजपा की बढ़ी हुई तैयारियां हमें चिंतित करती हैं। INDIA गठबंधन के संगठनात्मक ढांचे से लेकर के उम्मीदवारों के चयन से संयुक्त सभा के ना होने पर हम चिंतित हैं और चाहतें है कि सबकुछ जल्दी दुरुस्त हो। कांग्रेस शासित प्रदेश में या कांग्रेस जहां बड़ी पार्टी है वहां सबकुछ ठीक है। जो भी गैर कांग्रेस और गैर भाजपा शासित राज्य हैं वहां अनुपात से अधिक सीटें मांगना कांग्रेस पार्टी का अव्यावहारिक काम है।

केसी त्यागी ने कहा, जेडीयू अलायंस का संस्थापक सदस्य है। भाजपा की बढ़ी हुई तैयारियां हमें चिंतित करती हैं। INDIA अलायंस का संगठनात्मक ढांचा तय न होने, उम्मीदवारों पर फैसला न हो पाने और संयुक्त रैलियों पर भी कोई प्लान न बनने से हम चिंतित हैं। हम चाहते हैं कि इस पर जल्दी से सब कुछ हो जाए।

 

 

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: आजमगढ़ के लालगंज में अखिलेश यादव के जनसभा में बेकाबू हुई भीड़

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...