HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bollywood Actress Singing: एक्टिंग के साथ दमदार आवाज की मल्लिका हैं बॉलीवुड ये एक्ट्रेस, यहां देखें लिस्ट

Bollywood Actress Singing: एक्टिंग के साथ दमदार आवाज की मल्लिका हैं बॉलीवुड ये एक्ट्रेस, यहां देखें लिस्ट

बॉलीवुड की कईं एक्ट्रेसेस सुरों की जादूगरनी हैं. चलिए जानते हैं एक्टिंग के साथ सिंगिंग टैलेंट रखने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में कौन-कौन सी हसीना शामिल हैं. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस काफी टैलेंटेड हैं. खूबसूरत होने के साथ ही ये दमदार एक्टिंग कर लोगों को दिलों में बसती हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood Actress Singing: बॉलीवुड की कईं एक्ट्रेसेस सुरों की जादूगरनी हैं. चलिए जानते हैं एक्टिंग के साथ सिंगिंग टैलेंट रखने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में कौन-कौन सी हसीना शामिल हैं. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस काफी टैलेंटेड हैं. खूबसूरत होने के साथ ही ये दमदार एक्टिंग कर लोगों को दिलों में बसती हैं. इतना ही नहीं ये हीसनाएं सुरीली आवाज की भी धनी हैं. जी हां बी टाउन की कईं अभिनेत्रियां सिंगिंग का भी हुनर रखती हैं.

पढ़ें :- Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी और पति निक संग क्यूट की तस्वीर, फैन्स ने दिए गजब रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

पढ़ें :- Parineeti Chopra's throwback video: दूरदर्शन के कार्यक्रम में गाना गाती दिखी परिणीति चोपड़ा, थ्रोबैक वीडियो वायरल

ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा के सिंगिंग टैलेंट से को हर कोई वाकिफ है. प्रियंका बेहतरीन एक्ट्रेस तो हैं हीं साथ ही वे काफी अच्छा गाना भी आती हैं. प्रियंका ने पॉप स्टार और रैपर पिटबुल के साथ भी सिंगिंग की थी. एक्ट्रेस का पहला इंटरनेशल सिंगल इन माई सिटी साल 2012 में रिलीज हुआ था. इसके बाद प्रियंका का साल 2013 में इंटरनेशनल सॉन्ग इग्जॉटिक रिलीज हुआ था. इस गाने ने प्रियंका को इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट फील्ड में पहचान दिला दी थी.

परिणीति चोपड़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

पढ़ें :- इस फिल्म को लेकर अमर सिंह चमकीला की बेटी इम्तियाज अली से खफ़ा, कहा- न्याय नहीं किया गया...

परिणीति चोपड़ा इन दिनों इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म ‘अमर सिहं चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वे अपने आवाज का भी जादू बिखेरती नजर आएंगीं. परिणीति काफी अच्छी सिंगर हैं और उन्होंने कईं फिल्मों में अपनी आवाज में गाने गाए परिणीति ने अपनी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में ‘माना के हम यार नहीं’ गाया है था. इसके अलावा वे तेरी मिट्टी, मतलबी यारियां जैसे गाने भी गा चुकी गैं. उन्होंने पिछले साल सिंगिंग में करियर बनाने का भी ऐलान किया था और फिर एक्ट्रेस ने सिंगिंग स्टेज डेब्यू करते हुए लाइव शो किया था.

आलिया भट्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. उन्होने अपने अब तक के करियर में तमाम हिट फिल्में दी हैं और अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है. आलिया भट्ट शानदार एक्ट्रेस तो हैं ही वहीं वे सिंगिर में भी माहिर हैं. आलिया भट्ट साल 2014 में आई फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेर चुकी हैं. उन्होंने इस फिल्म में मैं तेनू समझावां की सॉन्ग गाया था. आलिया का ये गाना काफी हिट हुआ था और ये आज भी काफी पॉपुलर है.

पढ़ें :- Priyanka Chopra ने किया खुलासा, कहा- कास्टिंग एजेंट ने गर्लफ्रेंड को कास्ट करने के लिए किया था मुझे रिजेक्ट

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर भी मल्टी टैलेंटेड हैं. श्रद्धा शानदार एक्ट्रेस होने के साथ ही सुरों की मल्लिका भी हैं. श्रद्धा ने साल 2014 में रिलीज ही फिल्म ‘एक विलेन’ में ‘तेरी गलिया’ सॉन्ग को गाया था जो काफी हिट भी हुआ था.

श्रुति हासन

साउथ और बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी श्रुति हासन में भी सिंगिंग टैलेंट है. श्रुति ने कई फिल्मों में गाने गाए हैं जो काफी हिट भी हुए हैं. श्रुति अक्सर स्टेज शो भी करती रहती हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...