HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Border 2 Shooting : बॉर्डर 2 की शूटिंग डेट का ऐलान, सनी देओल के साथ ये अभिनेता लड़ेगा दुश्मनों से जंग

Border 2 Shooting : बॉर्डर 2 की शूटिंग डेट का ऐलान, सनी देओल के साथ ये अभिनेता लड़ेगा दुश्मनों से जंग

'गदर 2' (Gadar 2) के बाद बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के सितारे बुलंदियों पर हैं। इस फिल्म के बाद अभिनेता कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस बीच उनकी एक कल्ट क्लासिक फिल्म बॉर्डर के सीक्वल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। ‘गदर 2’ (Gadar 2) के बाद बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के सितारे बुलंदियों पर हैं। इस फिल्म के बाद अभिनेता कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस बीच उनकी एक कल्ट क्लासिक फिल्म बॉर्डर के सीक्वल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ‘बॉर्डर 2’ (Border 2) में सनी देओल (Sunny Deol) अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ अभिनय करेंगे। फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। आइए जानते हैं कि सनी देओल (Sunny Deol) अपने फैंस को कब तोहफा देने वाले हैं।

पढ़ें :- Ayushmann Khurrana Video: लोकतंत्र के पर्व में शामिल होने के लिए आयुष्मान खुराना ने फैन्स से की अपील

इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेपी दत्ता, निधि दत्ता और भूषण कुमार की निर्देशित फिल्म बॉर्डर 2 (Film Border 2) इस साल अक्तूबर में फ्लोर पर जाएगी। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है, “बॉर्डर 2 के पीछे की टीम हर चीज की तैयारी के लिए काफी प्रयास कर रही है और इसे बनाने में काफी समय लग गया है। अब फिल्म को बनाने की सारी तैयारी पूरी हो चुकी है और टीम 2 अक्तूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी।

फ्लॉप फिल्मों के कारण मेकर्स ने नहीं दिखाई थी दिलचस्पी

पिछले दिनों एक साक्षात्कार में सनी देओल (Sunny Deol) ने कहा था, इस सीक्वल के बारे में शुरुआत में 2015 में सोचा गया था। जब मैंने पूछा गया कि क्या इसे अभी क्यों बनाया जा रहा है, लेकिन तब मेरी फिल्में फ्लॉप हो गईं, इसलिए लोग इसे बनाने से डर रहे थे। अब, हर कोई इसे बनाना चाहता है। गौरतलब है कि फिल्म की सीक्वल में एक बार फिर सनी देओल (Sunny Deol) देशभक्ति के जज्बे को स्क्रीन पर दिखाएंगे और दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

पढ़ें :- Divya Khosla के तलाक की खबरों पर भूषण कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं ये फॉलो नहीं करता लेकिन वो ...

इस किरदार में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

खबरों की मानें तो आयुष्मान फिल्म में भारतीय सशस्त्र बल के जवान के किरदार में होंगे। बताया जा रहा है कि मेकर्स इस फिल्म को गणतंत्र दिवस (Republic Day) के आसपास रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्माता इसे 23 जनवरी, 2026 को रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...