HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ED की कस्टडी से CM केजरीवाल ने जारी किया आदेश, दिल्ली को लेकर दिया ऑर्डर

ED की कस्टडी से CM केजरीवाल ने जारी किया आदेश, दिल्ली को लेकर दिया ऑर्डर

CM Kejriwal's Order : कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्डिंग केस में बीते गुरुवार को ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। इस वक्त मुख्यमंत्री केजरीवाल ईडी की कस्टडी में हैं, जहां से उन्होंने पहला आदेश जारी किया है।

By Abhimanyu 
Updated Date

CM Kejriwal’s Order : कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्डिंग केस में बीते गुरुवार को ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। इस वक्त मुख्यमंत्री केजरीवाल ईडी की कस्टडी में हैं, जहां से उन्होंने पहला आदेश जारी किया है।

पढ़ें :- Shilpa Shetty-Raj Kundra : मनी लॉन्ड्रिंग केस में शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा को बड़ा झटका, 97 करोड़ की संपत्ति जब्त

सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की कस्टडी से जल मंत्रालय को लेकर पहला आदेश जारी किया है। उन्होंने नोट के जरिए जल मंत्री को एक आदेश जारी किया है। इसको लेकर दिल्ली की जल मंत्री आतिशी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। जिसमें वह आदेश को लेकर जानकारी दे सकती हैं।

बता दें कि केजरीवाल को 21 मार्च को उनके आधिकारिक आवास पर दो घंटे की तलाशी के बाद ईडी ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से उनकी पार्टी के नेताओं ने आश्वासन दिया है कि वह मुख्यमंत्री बने रहेंगे और “जरूरत पड़ने पर जेल से सरकार चलाएंगे।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...