HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गुजरात पहुंचे सीएम केजरीवाल का भाजपा सरकार पर निशाना, कहा-भरूच लोकसभा सीट से चैतर वसावा लड़ेंगे चुनाव

गुजरात पहुंचे सीएम केजरीवाल का भाजपा सरकार पर निशाना, कहा-भरूच लोकसभा सीट से चैतर वसावा लड़ेंगे चुनाव

सीएम केजरीवाल ने कहा कि, आज हम सभी काम को छोड़कर आप सभी से मिलने आए हैं। कल हम जेल में चैतर वसावा से मिलने जाएंगे। आपके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया, आदिवासी समाज के नेता को गिरफ्तार किया गया। चैतर वसावा हमारे छोटे भाई जैसा है। आम आदमी पार्टी हमारा एक परिवार है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल रविवार को गुजरात पहुंचे और यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा एलान किया। उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी गुजरात में भी उतरेगी। यहां की भरूच सीट से आप विधायक चैतर वसावा मैदान में रहेंगे। चैतर वसावा गुजरात के डेडियापाड़ा से विधायक हैं।

पढ़ें :- मोदी जी ने देश से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया...कांग्रेस-सपा पर भी जमकर बरसे अमित शाह

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि, आज हम सभी काम को छोड़कर आप सभी से मिलने आए हैं। कल हम जेल में चैतर वसावा से मिलने जाएंगे। आपके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया, आदिवासी समाज के नेता को गिरफ्तार किया गया। चैतर वसावा हमारे छोटे भाई जैसा है। आम आदमी पार्टी हमारा एक परिवार है। उन्होंने कहा कि, सबसे ज्यादा दुख है कि चैतर वसावा की पत्नी को भी इन लोगों ने गिरफ्तार कर लिया। शकुंतला बेन चैतर वसावा की पत्नी हैं, लेकिन हमारे समाज की बहू हैं। इन लोगों ने हमारे समाज की बहू को गिरफ्तार किया है। ये पूरे आदिवासी समाज के लिए अपमान की बात है। मैं आप लोगों से पूछना चाहता कि क्या इस अपमान का बदला लोगे या नहीं?

इसके साथ ही उन्होंने कहा, पुराने जमाने में डाकू होते थे, उन डाकुओं का भी ईमान धर्म होता था। किसी गांव में डाका मारने जाते थे तो उस गांव की बहन बेटियों को नहीं छेड़ते थे। बीजेपी वाले तो डाकुओं से भी बदतर हैं। इन्होंने हमारी बहू को गिरफ्तार करके पूरे आदिवासी समाज का अपमान किया है। साथ ही उन्होंने एलान किया कि, AAP की तरफ़ से भरूच लोकसभा सीट से चैतर वसावा भाई चुनाव लड़ेंगे। BJP की यहां से जमानत ज़ब्त होनी चाहिए।

 

पढ़ें :- अब झूठ झोला उठाकर जाने वाला है...कांग्रेस अध्यक्ष का पीएम मोदी निशना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...