HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाढ़ प्रभावित पीलीभीत का दौरा करने पहुंचे सीएम योगी, पीड़ितों से मिलकर बांटी राहत सामग्री

बाढ़ प्रभावित पीलीभीत का दौरा करने पहुंचे सीएम योगी, पीड़ितों से मिलकर बांटी राहत सामग्री

पीलीभीत में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है। बाढ़ के कारण पीलीभीत जिले के कई दर्जन गांव की स्थिति काफी खराब हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को पीलीभीत के चंदिया हजारा में दौरा करने के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पीलीभीत। पीलीभीत में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है। बाढ़ के कारण पीलीभीत जिले के कई दर्जन गांव की स्थिति काफी खराब हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को पीलीभीत के चंदिया हजारा में दौरा करने के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। यहां पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री ने शहर का भी हवाई सर्वेक्षण किया। खकरा और देवहा नदियों की बाढ़ से प्रभावित इलाके के ऊपर सीएम का हेलीकाप्टर काफी देर तक घूमता रहा। इसके बाद पूरनपुर के अभयपुर गांव में बने हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर उतारा। जनप्रतिनिधियों से मिलने के बाद वह बाढ़ग्रस्त गांवों के दौरे पर रवाना हो गए।

पढ़ें :- लगातार हो रही रेल दुर्घटनाएं अत्यंत चिंताजनक हैं, सरकार दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए अपनी रणनीति देश को बताए: राहुल गांधी

मुख्यमंत्री ने चंदिया हजारा में बाढ़ राहत शिविर में पीड़ितों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। इस दौरान उन्होंने बाढ़ से प्रभावित लोगों को राहत सामग्री वितरित की। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद, जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, प्रभारी बलदेव सिंह औलख, राज्यमंत्री संजय गंगवार समेत जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। बाढ़ प्रभावितों से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियों और अफसरों के साथ बैठक भी की।

मुख्यमंत्री ने आपदा से प्रभावित लोगों से कहा कि संकट की इस घड़ी में यूपी सरकार उनके साथ है, सरकार की ओर से हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी। मुख्यमंत्री जी ने बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत सामग्री वितरित की। साथ ही, अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को कुशलतापूर्वक राहत कार्य संचालित करने के निर्देश भी दिए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...