HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. video: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पहुंचे माता के दरबार, आशीर्वाद ले मंदिर में गया भजन

video: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पहुंचे माता के दरबार, आशीर्वाद ले मंदिर में गया भजन

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों 'कपिल ग्रेट इंडियन शो' होस्ट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। 30 मार्च को लॉन्च हुआ यह शो, कपिल द्वारा सुनील ग्रोवर के साथ मेहमानों का मनोरंजन करना एक बड़ी हिट है। कपिल अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर नवरात्रि के दौरान मां वैष्णो का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों ‘कपिल ग्रेट इंडियन शो’ होस्ट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। 30 मार्च को लॉन्च हुआ यह शो, कपिल द्वारा सुनील ग्रोवर के साथ मेहमानों का मनोरंजन करना एक बड़ी हिट है। कपिल अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर नवरात्रि के दौरान मां वैष्णो का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

पढ़ें :- Kapil Sharma Success Story: 330 करोड़ की संपत्ति रखने वाले कपिल शर्मा ने महज 500 रु से शुरू की थी कमाई

कपिल ने वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन किए सप्तमी के दिन कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ, मां और बच्चों के साथ वैष्णो देवी के दरबार में दर्शन किए. उनकी तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए। कपिल ने यहां   न सिर्फ मां वैष्णो का आशीर्वाद लिया बल्कि सेवा के दौरान भजन-कीर्तन भी किया.


यहां कपिल शर्मा ने माता रानी के गाने गाए. कपिल ने माथे पर लाल चुनरी पहनी हुई है और पूरी तरह से भक्ति में लीन हैं। उन्होंने फिल्म आशा का भजन “तून मुझे बुलाया” गाया। उन्होंने कई अन्य गाने भी गाए. कपिल ने सबसे पहले अपनी पत्नी और बच्चों के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन किए और फिर माता का भजन गाया। उसके बगल में गिन्नी को भक्ति में डूबे हुए देखा जा सकता था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...