HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कांग्रेस नेता शशि थरूर का मोदी सरकार पर बड़ा अटैक, बोले- भारत के कई चेक प्वाइंट पर है चीन का कब्जा, केंद्र सरकार क्यूं है मौन

कांग्रेस नेता शशि थरूर का मोदी सरकार पर बड़ा अटैक, बोले- भारत के कई चेक प्वाइंट पर है चीन का कब्जा, केंद्र सरकार क्यूं है मौन

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बीच शुक्रवार को पटना पहुंचे कांग्रेस नेता शशि थरूर (Congress leader Shashi Tharoor) ने बड़ा बयान दिया है। कहा कि भारत के कई चेक प्वाइंट पर चीन का कब्जा हो गया है और केंद्र सरकार इस पर कुछ नहीं बोलती।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के बीच शुक्रवार को पटना पहुंचे कांग्रेस नेता शशि थरूर (Congress leader Shashi Tharoor) ने बड़ा बयान दिया है। कहा कि भारत के कई चेक प्वाइंट पर चीन का कब्जा हो गया है और केंद्र सरकार इस पर कुछ नहीं बोलती। साथ ही उन्‍होंने कहा कि इस बार के चुनाव में कोई बालाकोट वाली स्थिति नहीं है। शशि थरूर ने पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही।

पढ़ें :- Video-पीएम मोदी और मेलोनी के 'मेलोडी' वीडियो पर कंगना रनौत ने कही ये बड़ी बात

कांग्रेस नेता शशि थरूर (Congress leader Shashi Tharoor) ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि अब बदलाव का वक्त आ गया है। 4 जून को दिल्ली में बदलाव दिखेगा, अब यह स्पष्ट है। बिहार में 39 सीटों के बावजूद कोरोना काल में कोई मदद नहीं मिली। उन्‍होंने जनता से कहा कि देश में बदलाव के लिए बिहार में गठबंधन को जिताएं।

थरूर ने आगे कहा कि पटना में सेंट्रल यूनिवर्सिटी (Central University in Patna) नहीं बनाई गई। पीएम सिर्फ अच्छे भाषण देते हैं पर कोई समस्या दूर नहीं करते। पिछले पांच चरण से स्पष्ट है बिहार में भी बदलाव दिखेगा। उन्‍होंने कहा कि कैसे भारत में रहना है ये आपको तय करना है?

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के बिहार नहीं आने और तेजस्वी यादव के कंधे पर पूरा प्रचार सौंपने पर शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कहा कि हम भाई हैं। एक भाई दूसरी तरफ प्रचार कर रहा है तो दूसरा अलग। इस तरह दोनों ही साथ मिलकर प्रचार कर रहे हैं। इस बार लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections)  में मत प्रतिशत गिरा है। कई जगह लगातार मत प्रतिशत गिरा है, यह अच्छा नही है। उन्‍होंने आगे कहा कि पीएम बिहार में लगातार आ रहे हैं। उन्हें पता है कि बिहार में कड़ी टक्कर मिली है।

पढ़ें :- जून में गर्मी और महंगाई लोगों के छुड़ा रही पसीने, दाल, दूध-सब्जियों के दामों में लगी आग, चुनाव बाद आम जनता को क्यों मिली यह मार?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...