HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस ने सिर्फ घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार करने का काम किया, इनके साथी भी आरोपों में घिरे हुए हैं: अमित शाह

कांग्रेस ने सिर्फ घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार करने का काम किया, इनके साथी भी आरोपों में घिरे हुए हैं: अमित शाह

अमित शाह ने कहा, मोदी जी ने 10 करोड़ माताओं-बहनों को गैस का सिलेंडर दिया। 14 करोड़ घरों में नल से जल पहुंचाया, 12 करोड़ घरों में शौचालय बनवाया और 4 करोड़ गरीबों को घर दिया। आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज की सुविधा दी और 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का काम किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कांगड़ा। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हिमाचल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, हिमाचल की चारों सीटें मोदी जी की झोली में डालनी है…5 चरण का मतदान पूरा हो चुका है, आज छठे चरण का मतदान चल रहा है। 5 चरण में ही मोदी जी 310 पार कर गए हैं और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो चुका है। अब छठे और सातवें में 400 पार कराकर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

पढ़ें :- Uttarakhand ByPoll Result: उपचुनाव में भाजपा को लगा बड़ा झटका, बदरीनाथ और मंगलौर सीट पर कांग्रेस को मिली जीत

उन्होंने आगे कहा कि, 4 जून को परिणाम आते ही मोदी जी 400 पार करेंगे और तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। इसके बाद राहुल जी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे कि ईवीएम के कारण हम हारे हैं, वरना हम तो चुनाव जीतने वाले थे। ये जब हिमाचल में जीतते हैं तो शपथ ले लेते हैं, उस समय ईवीएम अच्छा होता है और जब लोकसभा में हारेंगे तो ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे। कांग्रेस ने सिर्फ घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार करने का काम किया और इनके सारे के सारे साथी भी आरोपों में घिरे हुए हैं। दूसरी ओर, मोदी जी हैं, जिनपर विरोधी भी भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा पाए हैं।

अमित शाह ने कहा, मोदी जी ने 10 करोड़ माताओं-बहनों को गैस का सिलेंडर दिया। 14 करोड़ घरों में नल से जल पहुंचाया, 12 करोड़ घरों में शौचालय बनवाया और 4 करोड़ गरीबों को घर दिया। आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज की सुविधा दी और 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का काम किया। हिमाचल के जवान देश की सुरक्षा करते हैं। कांग्रेस ने ‘वन रैंक, वन पेंशन’ का वादा किया था, लेकिन पूरा नहीं किया। आपने 2014 में जब मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाया, तब उन्होंने ‘वन रैंक वन पेंशन’ का वादा पूरा कर देश के जवानों और उनके परिवारों का सम्मान किया।

साथ ही कहा, विकास करना कांग्रेस का काम नहीं है, विकास करना भाजपा की आदत है।कांग्रेस के नेता हमें डराते हैं कि PoK की बात मत करिए, पाकिस्तान के पास एटम बम है। मैं आज कांगड़ा की भूमि से कहता हूं – राहुल बाबा, हम मोदी जी के कार्यकर्ता हैं, एटम बम से नहीं डरते। PoK भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे। आज देश में चारों तरफ मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं…क्योंकि ये विकसित भारत का नारा है, आत्मनिर्भर भारत का नारा है और 140 करोड़ देशवासियों की उम्मीद का नारा है।

 

पढ़ें :- हर भारतीय को सजग और सचेत रखने का प्रयास 'संविधान हत्या दिवस' भारतीय लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करेगा: सीएम योगी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...