HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. युवाओं की भावना समझ ही नहीं पाए और सेना की नौकरी सिर्फ 4 साल की कर दी…प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर निशाना

युवाओं की भावना समझ ही नहीं पाए और सेना की नौकरी सिर्फ 4 साल की कर दी…प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर निशाना

प्रियंका गांधी ने कहा कि, मोदी सरकार में महंगाई और बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है। लेकिन अब चुनाव आ रहा है, तो मोदी जी रसोई गैस सिलेंडर के दाम कम करने की बातें कर रहे हैं। जब मेरी बहनें महंगा रसोई गैस सिलेंडर नहीं भरवा पा रही थीं.. तब मोदी जी कहां थे?

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तरफ से ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किया जा रहा है। रविवार को राजस्थान के जालौर में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, जालौर आकर खुशी और गर्व महसूस होता है। जालौर कर्मठ लोगों की धरती है। आप सभी के लिए हमारे मन में बहुत आदर है। यहां कांग्रेस की सरकार थी, आप काम से खुश थे। कुछ गिले-शिकवे भी थे और आपने सरकार बदली। फिर क्या हुआ- कांग्रेस सरकार की लगभग योजनाएं बंद कर दी गईं। इसलिए आज मैं चाहती हूं कि- आप सभी आने वाले चुनाव में अपने विवेक से वोट दें।

पढ़ें :- कांग्रेस नेता शशि थरूर का मोदी सरकार पर बड़ा अटैक, बोले- भारत के कई चेक प्वाइंट पर है चीन का कब्जा, केंद्र सरकार क्यूं है मौन

उन्होंने आगे कहा कि, नरेंद्र मोदी जी जनता का ध्यान भटकाने की बातें करते रहते हैं। राजस्थान आकर बोल दिया-जन-जन के आराध्य बाबा रामदेव सा का जन्म कश्मीर में हुआ था। कभी गटर से गैस बनाते हैं, कभी रडार से मिसाइल को बचाने में बादल का रोल बताते हैं, कभी तब ईमेल भेजने की बात कहते हैं, जब ईमेल बना ही नहीं था। कभी मांस-मछली की बात करते हैं। आखिर इन बातों से जनता की जरूरतों का क्या मतलब है?

प्रियंका गांधी ने कहा कि, मोदी सरकार में महंगाई और बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है। लेकिन अब चुनाव आ रहा है, तो मोदी जी रसोई गैस सिलेंडर के दाम कम करने की बातें कर रहे हैं। जब मेरी बहनें महंगा रसोई गैस सिलेंडर नहीं भरवा पा रही थीं.. तब मोदी जी कहां थे? देश के युवा सेना में भर्ती होने के लिए वर्षों तैयारी करते हैं। मां-बाप अपने बच्चों को देश की रक्षा के लिए सरहद पर भेजते हैं। युवाओं का सपना रहता है कि वे सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करें और अपने मां-बाप का ख्याल रखें। लेकिन, नरेंद्र मोदी जी युवाओं की ये भावना समझ ही नहीं पाए और सेना की नौकरी सिर्फ 4 साल की कर दी। उन्होंने कहा कि, हम डरने वाले नहीं हैं। हम अपने रास्ते से भटकने वाले नहीं हैं। हम आपके लिए लड़ते रहेंगे, काम करते रहेंगे और आपकी सेवा करते रहेंगे। यही हमारा धर्म है।

 

पढ़ें :- झूठ चाहे जितना ताकतवर हो, सच को दबा नहीं सकता...प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...