HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Madhuri Dixit का एवरग्रीन हिट चोली के पीछे सॉन्ग पर क्रू गर्ल ने मचाया धमाल

Madhuri Dixit का एवरग्रीन हिट चोली के पीछे सॉन्ग पर क्रू गर्ल ने मचाया धमाल

करीना कपूर का जलवा देखिए. करीना कपूर ने माधुरी दीक्षित की जगह कदम रखा है और उन्होंने इसे यादगार बना दिया है। क्रू का नया गाना चोली के पीछे आज रिलीज़ हो गया है और यह निश्चित रूप से आपको पुरानी यादों में खो देगा, शायद आपको पुराने क्लासिक की धुन गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा। नया गाना चोली के पीछे क्रू ट्रेलर और टीज़र शॉट्स का एक कोलाज है। जो चीज़ हमारी रुचि को आकर्षित करती है वह है करीना कपूर का बेदाग आकर्षण।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

choli ke peech song :  करीना कपूर ने माधुरी दीक्षित की जगह कदम रखा है और उन्होंने इसे यादगार बना दिया है। क्रू का नया गाना चोली के पीछे आज रिलीज़ हो गया है और यह निश्चित रूप से आपको पुरानी यादों में खो देगा, शायद आपको पुराने क्लासिक की धुन गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा। नया गाना चोली के पीछे क्रू ट्रेलर और टीज़र शॉट्स का एक कोलाज है। जो चीज़ हमारी रुचि को आकर्षित करती है वह है करीना कपूर का बेदाग आकर्षण।

पढ़ें :- Alka Yagnik ने किया अपनी गंभीर बीमारी का खुलासा, पोस्ट देख फैन्स ने जताई चिंता

गुलाबी साड़ी और गहनों में लिपटी करीना कपूर अपने डांस मूव्स दिखा रही हैं और हम उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। नए गाने को दिलजीत दोसांझ, आईपी सिंह, अलका याग्निक और इला अरुण ने गाया है। अक्षय और आईपी ने संगीत को फिर से बनाया है और गीत आईपी सिंह के हैं।

गाने की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने से पहले करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना OOTN भी शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बकल। #क्रू #चोलीकेपीछे क्याहै।”
कुछ दिनों पहले घाघरा गाना रिलीज हुआ था. भार्ग ने संगीत दिया है और शब्द जूनो और सृष्टि तावड़े के हैं। गाने को रोमी और सृष्टि तावड़े ने गाया है. यह इला अरुण के गाने घाघरा का नया प्रस्तुतिकरण है।

क्रू का नैना गाना कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। इसे राज रंजोध ने कंपोज किया है और बोल राज रंजोध और बादशाह के हैं। इसे दिलजीत दोसांझ और बादशाह ने गाया है. गाने को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा, “साल के सबसे सिज़लिंग ट्रैक पर जोश और थिरकने के लिए तैयार हो जाइए! #नैनासॉन्ग, अभी #CrewInCinemasOnMarch29 रिलीज।”

पढ़ें :- Dance Deewane 4 Show Winner: डांस-दीवाने की ट्रॉफी पर नितिन-गौरव ने लिख अपना नाम, एक्ट्रेस से कही बार मिल चुका शगुन

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...