1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राज्यसभा चुनाव के बीच हिमाचल सरकार पर बढ़ा संकट! सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लगाया बड़ा आरोप

राज्यसभा चुनाव के बीच हिमाचल सरकार पर बढ़ा संकट! सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लगाया बड़ा आरोप

हिमालच में राज्यसभा चुनाव के बीच राज्य में सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है। अब वहां की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगा है। इस बीच मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, वोटिंग शुरू हुई है और विपक्ष के नेता काउंटिंग ऑफिसर को आकर धमका रहे हैं, भाजपा के नेता बार-बार आकर लोगों को धमकी दे रहे हैं, वे कह रहे हैं कि वोट क्यों डालने दिया?

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rajya Sabha Elections: हिमालच में राज्यसभा चुनाव के बीच राज्य में सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है। अब वहां की कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगा है। इस बीच मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, वोटिंग शुरू हुई है और विपक्ष के नेता काउंटिंग ऑफिसर को आकर धमका रहे हैं, भाजपा के नेता बार-बार आकर लोगों को धमकी दे रहे हैं, वे कह रहे हैं कि वोट क्यों डालने दिया?

पढ़ें :- UP Weather : मौसम विभाग ने यूपी समेत इन राज्यों में झमाझम बारिश का जारी किया अलर्ट, हो जाइए तैयार

इसके साथ ही उन्होंने कहा, मैं हिमाचल भाजपा इकाई के नेताओं से आग्रह करता हूं, धैर्य रखें, लोगों पर दबाव न डालें। उन्होंने आगे कहा, सीआरपीएफ और हरियाणा पुलिस का काफिला 5-6 विधायकों को ले गया है। मैं कह सकता हूं कि जो लोग चले गए हैं, उनके परिवार उनसे संपर्क कर रहे हैं, मैं उनसे आग्रह करता हूं कि वे अपने परिवारों से संपर्क करें। चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

बता दें कि, हिमाचल प्रदेश में एक राज्यसभा सीट पर मंगलवार को हुए चुनाव का नतीजा घोषित होने से पहले सियासी घमासान मच गया है। सत्तापक्ष और विपक्षी दल के नेता एक दूसरे पर जुबानी हमले बोल रहे हैं।

 

 

पढ़ें :- Himachal Weather : बर्फबारी और बारिश से भरमौर-पठानकोट हाईवे समेत छह रास्ते जाम, विद्युत आपूर्ति ठप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...