HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम के पिता का निधन,बेटी ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम के पिता का निधन,बेटी ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम (Dangal Fame Actress Zaira Wasim) के पिता का निधन हो गया है। इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने लोगों से उनके पिता की आत्मा की शांति के लिए दुआ करने को कहा है। बता दें कि जायरा ने ‘दंगल’ (Dangal) में आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी का किरदार निभाया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। ‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम (Dangal Fame Actress Zaira Wasim) के पिता का निधन हो गया है। इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने लोगों से उनके पिता की आत्मा की शांति के लिए दुआ करने को कहा है। बता दें कि जायरा ने ‘दंगल’ (Dangal) में आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी का किरदार निभाया था।

पढ़ें :- Anant Ambani's second pre-wedding function: इटली से शुरू होकर सदर्न फ्रांस में खत्म होगा अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन

जायरा ने इंस्टाग्राम पर दिवंगत पिता के साथ अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंनें लिखा है कि आंखों में आंसू है और दिल दुःखी है, लेकिन हम वही कहेंगे जो हमारे ऊपर वाले को पसंद हो। जाहिद वसीम (Zahid Wasim) , मेरे पिता का निधन हो गया। मैं सभी से विनती करती हूं कि उन्हें अपनी दुआ में याद रखें और अल्लाह से उनके लिए माफी मांगें। कृपया दुआ करें कि अल्लाह उनकी कमियों को माफ कर दे, उनकी कब्र को आराम का स्थान बना दे, उन्हें किसी भी सजा से बचाए, उन्हें परलोक में आराम दे और उन्हें जन्नत का उच्चतम स्तर प्रदान करे और उसे मगफिरा दे। वास्तव में, हम अल्लाह के हैं, और वास्तव में, हम उसी के पास लौटेंगे।

बता दें कि जायरा न केवल दंगल बल्कि अन्य कई फिल्मों में नजर आई हैं। वह ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘द स्काई इज पिंक’ में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुकी हैं। उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिल चुका है।

पिता थे सपोर्ट

अवॉर्ड जीतने के बाद जायरा ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता को नेशनल अवॉर्ड (National Award) के बारे में ज्यादा नहीं पता था। वह नहीं जानते थे कि ये कितना बड़ा अवॉर्ड होता है। उन्होंने 2 घंटे तक बैठकर उन्हें समझाया था। जब ये अवॉर्ड जायरा को मिला था उनके पिता और मां उस वक्त वहीं मौजूद थे और इस बात पर उन्हें गर्व है कि अपने माता पिता के सामने उन्हें नेशनल अवॉर्ड (National Award) मिला।

आपको बता दें कि ‘दंगल’ में जायरा की बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का भी निधन हो गया था। इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री के लोग बेहज दुखी थे। आमिर खान (Aamir Khan), सुहानी के परिवार से मुलाकात करने उनके घर भी पहुंचे थे।

पढ़ें :- Aamir Khan के न्यू प्रोजेक्ट का पहला लुक हुआ वायरल, पोस्ट देख हैरान हुए फैन्स

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...