HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Deepika Padukone ने शेयर की टैनिंग की तस्वीर, स्नैपशॉट देख फैंस ने किया ऐसा सवाल

Deepika Padukone ने शेयर की टैनिंग की तस्वीर, स्नैपशॉट देख फैंस ने किया ऐसा सवाल

दीपिका पादुकोण ने अपने प्यारे पति रणवीर सिंह द्वारा क्लिक किए गए धूप में भीगे हुए स्नैपशॉट में अपनी चमकदार चमक दिखाई। शुक्रवार को 'फाइटर' अभिनेता द्वारा साझा की गई पोस्ट से पता चला कि वह समुद्र तट पर भूरे रंग की है, उसकी मुस्कान सूरज की रोशनी की तरह चमकदार है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : अपने इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक सुरम्य तस्वीर में, जल्द ही माँ बनने वाली दीपिका पादुकोण ने अपने प्यारे पति रणवीर सिंह द्वारा क्लिक किए गए धूप में भीगे हुए स्नैपशॉट में अपनी चमकदार चमक दिखाई। शुक्रवार को ‘फाइटर’ अभिनेता द्वारा साझा की गई पोस्ट से पता चला कि वह समुद्र तट पर भूरे रंग की है, उसकी मुस्कान सूरज की रोशनी की तरह चमकदार है।

पढ़ें :- Ranveer Singh ने पहली बार वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी फेवरेट ज्वेलरी, कहा - इसमें से एक दीपिका

एक कैजुअल ग्रे टैंक टॉप में लिपटी दीपिका कंधे पर एक सफेद टोट बैग के साथ सुंदरता का प्रदर्शन कर रही थी, उसके बाल सुंदर ढंग से एक साफ जूड़े में बंधे थे। जब दीपिका कैमरे के लिए पोज़ दे रही थीं तो उनका सहज आकर्षण और मातृ आभा झलक रही थी, उनकी निगाहें दूर जा रही थीं और वह उस पल की शांति में खोई हुई लग रही थीं।

पोस्ट को एक साधारण सन इमोजी और अपने साथी को इशारा करते हुए कैप्शन देते हुए लिखा, “@रणवीरसिंह,” दीपिका का इंस्टाग्राम तुरंत प्रशंसकों की प्रशंसात्मक टिप्पणियों से भर गया।एक प्रशंसक ने ‘पीकू’ अभिनेता को अपने टैन का आनंद लेते हुए देखकर प्रसन्नता व्यक्त की, जबकि एक अन्य प्रशंसक उनके बढ़ते बेबी बंप की झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहा था, जो पहले से ही उन्हें “सर्वश्रेष्ठ माँ” के रूप में देख रहा था।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की माता-पिता बनने की यात्रा उनके प्रशंसकों के लिए बेहद खुशी का स्रोत रही है। पांच साल से अधिक समय से शादीशुदा इस जोड़े ने इस साल की शुरुआत में एक दिल छू लेने वाली पोस्ट के जरिए अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, जो सितंबर 2024 में आने वाली खुशी के संकेत से सजी थी।

पढ़ें :- Ranveer Singh deleted his wedding photos: आखिर क्यों रणवीर सिंह ने डिलीट की शादी की सारी फोटो, जाने वजह

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...