HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले विपक्षी उम्मीदवार की जमानत होगी जब्त, यूपी में बसपा,सपा-कांग्रेस का नही खुलेगा खाता

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले विपक्षी उम्मीदवार की जमानत होगी जब्त, यूपी में बसपा,सपा-कांग्रेस का नही खुलेगा खाता

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले विपक्षी उम्मीदवार की जमानत होगी जब्त, यूपी में बसपा, सपा-कांग्रेस का नही खुलेगा खाता

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज :: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को महराजगंज में सोशल मीडिया वॉलेंटियर्स के सम्मेलन में पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में जोश भरा और विपक्ष का निशाना साधा। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को महराजगंज जिले में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक लान में सोशल मीडिया वॉलेंटियर्स सम्मेलन में इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए दावा किया कि विपक्षी उम्मीदवार की जमानत जब्त हो जाएगी।

पढ़ें :- 'भोले बाबा' जैसे बाबाओं के अंधविश्वास के बहकावे में न आएं गरीब : मायावती

डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर मोदी जी की आंधी चल रही है। सपा, बसपा, कांग्रेस का यूपी में कही भी खाता नहीं खुलेगा। इनके प्रत्याशियों की जमानत भी नहीं बचेगी। जनता के आशीर्वाद से यह एक तरफ चुनाव हो रहा है। आज भाजपा का जो संकल्प पत्र आया है. यह विकसित भारत की गारंटी, गरीब कल्याण, महिला सशक्तिकरण, युवाओं के उज्जवल भविष्य और अन्नदाताओं के आमदनी को बढ़ाने वाला आया है.जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने थे उस समय भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया के 11वें नंबर पर थी। आज भारत विश्व की पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बन चुका है। अबकी बार जब आप कमल का बटन दबाएंगे, यही भारत को दुनिया में तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने की गारंटी होगी। तीसरी बार मोदी के पीएम बनने का मतलब विकसित भारत की गारंटी है। उन्होंने कहा कि इस बार 400 पार के मिशन में महराजगंज लोकसभा क्षेत्र का सबसे बड़ा योगदान होगा। भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी और मजबूती के साथ लोकसभा पहुंचेंगे। एक समय लोकसभा से राजीव गांधी ने खुद बोला था कि सरकार दिल्ली से एक रुपये भेजती है तो जनता तक मात्र 15 पैसे पहुंचते हैं। आज पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली से 34 लाख करोड़ रुपये सीधे लाभार्थियों के खाते में भेज दिया जिसका एक भी पैसा कम नहीं हुआ।

प्रतिदिन पांच पोस्ट करें साइबर योद्धा

गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने सोशल मीडिया वॉलेंटियर्स का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि प्रत्येक स्वयंसेवक को देश के विकास में भागीदार बनने का अवसर मिल रहा है। प्रतिदिन सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर सरकार के पक्ष में सिर्फ पांच पोस्ट करना है। सरकार की उपलब्धियों व विपक्ष की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाकर विकसित भारत का सपना साकार किया जा सकता है.

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी बिजय चौरसिया कि रिपोर्ट 

पढ़ें :- सत्ता पक्ष और विपक्ष आपस में मिले हुए हैं, ये संविधान बचाने का कर रहे हैं नाटक : मायावती

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...