HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. श्रीकला रेड्डी का टिकट कटने के बाद धनंजय सिंह की आई प्रति​क्रिया, कही ये बातें

श्रीकला रेड्डी का टिकट कटने के बाद धनंजय सिंह की आई प्रति​क्रिया, कही ये बातें

लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण की वोटिंग से पहले उत्तर प्रदेश का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश में बसपा ने चर्चित सीट जौनपुर से प्रत्याशी को बदल दिया है। बसपा ने पहले यहां से पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को प्रत्याशी बनाया था। हालांकि, अब बसपा ने वहां से श्रीकला रेड्डी का टिकट काटकर श्याम सिंह यादव को प्रत्याशी बना दिया हे। अब इस मामले पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह की प्रतिक्रिया आयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जौनपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण की वोटिंग से पहले उत्तर प्रदेश का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश में बसपा ने चर्चित सीट जौनपुर से प्रत्याशी को बदल दिया है। बसपा ने पहले यहां से पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को प्रत्याशी बनाया था। हालांकि, अब बसपा ने वहां से श्रीकला रेड्डी का टिकट काटकर श्याम सिंह यादव को प्रत्याशी बना दिया हे। अब इस मामले पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह की प्रतिक्रिया आयी है।

पढ़ें :- यूपी में हिंदुत्व की आड़ में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार चरम पर है, ब्राह्मणों को किया जा रहा है परेशान : मायावती

मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए धनंजय सिंह ने कहा कि, गलत हुआ है, हमारी पत्नी इससे आहत हैं लेकिन मुझे इसमें कोई आश्चर्यजनक नहीं लगा। मेरे साथ पहले भी तीन बार ऐसा हो चुका है। 2024 के निर्णय पर उन्होंने कहा कि, अभी दो—चार दिन में निर्णय होगा, सभी लोगों के साथ बैठक के बाद निर्णय लिया जाएगा कि क्या करना है? भूमिका अदा करने के सवाल पर धनंजय सिंह ने कहा कि, बिल्कुल यहां पर हम भूमिका अदा करेंगे और जिसको चाहेंगे वो ही यहां से संसद चुनकर जाएगा।

इस दौरान बसपा सुप्रीमो से बातचीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि, आखिरी बार जब मैं सांसद था तब उनसे 2013 में बातचीत हुई थी। इस टिकट में भी मेरा कोई लेना देना नहीं था। वहीं, इस दौरान धनंजय सिंह ने बसपा पर भी​ निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, बसपा ने कई जगहों का टिकट काटा लेकिन कोई चर्चा नहीं हुई लेकिन जौनपुर का टिकट कटने के बाद चर्चा हो रही है।

 

पढ़ें :- जौनपुर का बढ़ा सियासी पारा: गृहमंत्री अमित शाह से मिलीं धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...