HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तानाशाही चार जून तक बा…बाद में हमनी के फरिया लेब…तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर निशाना

तानाशाही चार जून तक बा…बाद में हमनी के फरिया लेब…तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर निशाना

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है। सभी पार्टियों के नेता ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तेजस्वी यादव आज बिहार में कई जगहों पर जनसभा को संबोधित किए। बिहार के भोजपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

भोजपुर। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है। सभी पार्टियों के नेता ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तेजस्वी यादव आज बिहार में कई जगहों पर जनसभा को संबोधित किए। बिहार के भोजपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, तानाशाही चार जून तक बा..बाद में हमनी के फरिया लेब…लालू जी न डरने मोदी जी से त लालू जी के लइकवा डेरा जाई….

पढ़ें :- कथित मंगलराज का रहनुमा कौन है? कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर नीतीश सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव

वहीं, राहुल गांधी ने कहा कि, जब मैंने जातिगत जनगणना की बात उठाई, नरेंद्र मोदी कहते हैं- हिंदुस्तान में सिर्फ 2 जाति हैं, अमीर और गरीब। अगर देश में सिर्फ 2 जातियां हैं तो नरेंद्र मोदी OBC कैसे बन गए? इसलिए हमने तय किया है…INDIA की सरकार आते ही हम देश में जातिगत जनगणना करवाएंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...