HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Diljit Dosanjh ने शादी की अफवाहों के बीच शेयर की पोस्ट, कही ऐसी बात

Diljit Dosanjh ने शादी की अफवाहों के बीच शेयर की पोस्ट, कही ऐसी बात

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया। जबकि पंजाबी अभिनेता-गायक ने अपने निजी जीवन के बारे में रिपोर्टों को संबोधित नहीं किया है, वह अपनी आगामी फिल्म अमर सिंह चमकीला का प्रचार करने के लिए इंस्टाग्राम पर लौट आए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: यह दावा किए जाने के बाद कि वह शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा है, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया। जबकि पंजाबी अभिनेता-गायक ने अपने निजी जीवन के बारे में रिपोर्टों को संबोधित नहीं किया है, वह अपनी आगामी फिल्म अमर सिंह चमकीला का प्रचार करने के लिए इंस्टाग्राम पर लौट आए।

पढ़ें :- कानूनी पचड़ों में फंसे दिलजीत दोसांझ, डांसर्स को पैसे न देने का लगा गंभीर आरोप

दिलजीत ने नेटफ्लिक्स इंडिया के लिए कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी के साथ अपने साक्षात्कार की एक पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने और इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म के बारे में बात की।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, “कहानियां बदलेंगी पर चमकीली के गीत हमें अमर रहेंगे।” वीडियो में दिलजीत ने चमकीला का किरदार निभाने और इम्तियाज अली के साथ काम करने के बारे में बात की। गायिका ने इम्तियाज के साथ काम करने को ‘बड़ी बात’ बताया।

‘देखिए, मुझे कोई उम्मीद नहीं थी। यह बहुत बड़ी बात है, बहुत उम्मीदें हैं… इम्तियाज अली सर के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है। मैंने इसके बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा था. हम सभी के पास एक बकेट लिस्ट होती है, है ना? उनके साथ काम करना मेरी सूची में नहीं था क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा हो सकता है। तो सबसे पहले, चमकिला को धन्यवाद। यह सब उन्हीं की देन है! दिलजीत ने वीडियो में कहा, ”यह सब हम पर निर्भर है।”

पढ़ें :- इस फिल्म को लेकर अमर सिंह चमकीला की बेटी इम्तियाज अली से खफ़ा, कहा- न्याय नहीं किया गया...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...