HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लोकसभा सामान्य चुनाव के नामांकन की तैयारियों का डीएम ने किया निरीक्षण

लोकसभा सामान्य चुनाव के नामांकन की तैयारियों का डीएम ने किया निरीक्षण

लोकसभा सामान्य चुनाव के नामांकन की तैयारियों का डीएम ने किया निरीक्षण,

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज : सोमावर को जिलाधिकारी अनुनय झा और पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने नामांकन और चुनाव संबंधी तैयारियों का निरीक्षण किया। दोनो अधिकारियों ने नामांकन कक्ष, नामांकन हेतु निर्धारित मार्ग, बैरिकेडिंग आदि को देखा। डीएम ने प्रत्याशियों के साथ आने वाले वाहनों और लोगों की संख्या के बारे में आवश्यक निर्देश दिया। उन्होंने सीसीटीवी और नामांकन प्रक्रिया के वीडियोग्राफी के संदर्भ में भी निर्देशित किया।

पढ़ें :- Viral Video: आठ बार वोट करने और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, अखिलेश यादव ने की थी कार्ऱवाई की मांग

उन्होंने कहा कि नामांकन के दौरान निर्धारित मानकों के अनुसार सभी व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करें। प्रत्याशियों के साथ आने वालों को न्यूनतम 100 मीटर पहले ही रोकने का निर्देश दिया। एसपी ने एएसपी को पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि नामांकन के दौरान अनावश्यक वाहनों को प्रवेश न दें। दोनो अधिकारियों ने सिंचाई डाक बंगला और पीडब्ल्यूडी निरीक्षण भवन का भी अवलोकन किया और वहां की व्यवस्थाओं को देखकर आवश्यक निर्देश दिया।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह,अपर उपजिलाधिकारी शैलेंद्र गौतम सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...