HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मेरा मुंह ना खुलवाओ… तिहाड़ जेल को लेकर AAP नेता संजय सिंह का बड़ा दावा

मेरा मुंह ना खुलवाओ… तिहाड़ जेल को लेकर AAP नेता संजय सिंह का बड़ा दावा

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कहा कि, तिहाड़ जेल के अंदर एक कुख्यात अपराधी बंद है। उसकी उसके परिवार और वकीलों से मुलाकात बैरक के अंदर कराई जाती है। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के साथ आतंकवादी की तरह व्यवहार किया जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान कहा कि, तिहाड़ जेल के अंदर एक कुख्यात अपराधी बंद है। उसकी उसके परिवार और वकीलों से मुलाकात बैरक के अंदर कराई जाती है। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के साथ आतंकवादी की तरह व्यवहार किया जा रहा है। यही नहीं उन्होंने कहा​ कि, किसकी किसकी मुलाकात कार्यालय में होती है इसकी भी जानकारी है, ये मै कह रहा हूं क्योंकि छह महीने वहां रहकर आया हूं।

पढ़ें :- Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल मामले की जांच हुई तेज, दिल्ली पुलिस ने CM आवास का CCTV का DVR किया जब्त

दरअसल, आप नेता संजय सिंह से इस मामले पर सवाल किया गया था कि जेल प्रशासन ये कह रहे हैं कि जो कुछ हो रहा है जेल मैनुअल के हिसाब से हो रह हैं। इस पर उन्होंने अपना बयान दिया। इससे पहले संजय सिंह ने कहा कि, केंद्र सरकार का अरविंद केजरीवाल जी के प्रति नफ़रत, दुर्भावना और तानाशाही का रवैया है। आपने दिल्ली और पंजाब के चुने हुए मुख्यमंत्रियों की मुलाक़ात आतंकवादियों की तरह कराई। क्या जेल प्रशासन बता सकता है कि आज से पहले किस मुख्यमंत्री की इस तरह मुलाक़ात कराई गई? आप एक नाम बता दीजिए।

Electoral Bond महाघोटाला: संजय सिंह
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री और उनकी 10 साल की सरकार ने देश के लिए कुछ नहीं किया। Electoral Bond महाघोटाला है लेकिन फिर भी प्रधानमंत्री बेशर्मी से इसके पक्ष में खड़े हैं। सुप्रीम कोर्ट की अवमानना कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने देश में बढ़ती महंगाई, बेरोज़गारी, अग्निवीर योजना और मणिपुर की समस्या समेत देश के मुद्दों पर कुछ नहीं बोला।

 

पढ़ें :- Aap Protest Against Bjp :  आप नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में BJP के खिलाफ प्रदर्शन , CM केजरीवाल बोले -BJP ने शुरू किया ऑपरेशन झाड़ू
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...