HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा सरकार में माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा करता था, अब उनके अवैध महल तोड़कर भाजपा गरीबों के लिए घर बनवाती है: पीएम मोदी

सपा सरकार में माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा करता था, अब उनके अवैध महल तोड़कर भाजपा गरीबों के लिए घर बनवाती है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, सपा सरकार में माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा करता था, अब उनके अवैध महल तोड़कर भाजपा सरकार गरीबों के लिए घर बनवाती है। उन्होंने कहा, युवा कभी भूल नहीं सकते, सपा सरकार कैसे आपके सपनों का सौदा करती थी। मेहनत आपकी, योग्यता आपकी लेकिन नौकरी किसे मिलती थी? नौकरी मिलती थी जाति देखकर, नौकरी मिलती थी घूस देने वालों को।

By शिव मौर्या 
Updated Date

प्रयागराज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चुनावी जनसभा को संबोधित किए। उन्होंने कहा कि, 2024 का ये चुनाव तय करेगा कि भारत के भविष्य की त्रिवेणी किधर बहेगी। आप भी देख रहे हैं कि आज भारत की पहचान कैसे होती है? भारत की पहचान अब Expressways और Infrastructure से होती है।

पढ़ें :- Video-पीएम मोदी और मेलोनी के 'मेलोडी' वीडियो पर कंगना रनौत ने कही ये बड़ी बात

उन्होंने आगे कहा कि, बड़े-बड़े देश मुझसे कहते हैं कि भारत की digital technology मुझे भी चाहिए। भारत अब दुनिया में अपनी आवाज बुलंद कर रहा है। भारत आज G20 का आयोजन करवाता है, तो पूरी दुनिया हैरान हो जाती है। यही तो प्रयागराज का मिजाज है, यहां के लोग न किसी से दब के रहते हैं, न किसी से डर के रहते हैं।

पीएम ने आगे कहा कि, सपा-कांग्रेस और इंडी गठबंधन वालों को भारत की तारीफ हजम नहीं होती। कांग्रेस के शहजादे भारत को गाली देने के लिए विदेश जाते हैं। ये इंडी गठबंधन वाले चुनाव भी किस एजेंडा पर लड़ रहे हैं? इनका एजेंडा है-कश्मीर में आर्टिकल-370 फिर लगाएंगे। CAA को रद्द करेंगे। भ्रष्टाचार पर जो कड़े कानून बने हैं, उन्हें रद्द करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि, मोदी का मंत्र है, विकास भी विरासत भी। अभी अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना है, अब निषादराज के श्रृंगवेरपुर का विकास किया जाएगा। श्रृंगवेरपुर राम मन गमनपथ का प्रमुख तीर्थ बनेगा। क्या सपा-कांग्रेस वाले कभी भी ये काम करेंगे? सपा-कांग्रेस के शहजादों को अपने परिवार के आगे कुछ भी दिखता नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, प्रयागराज में होने वाले कुंभ का उदाहरण देखिए… सपा-कांग्रेस के समय क्या होता था? भीड़ में भगदड़ मच जाती थी। लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती थी। हर तरफ अव्यवस्था होती थी। उन्हें कुंभ से ज्यादा अपने वोटबैंक की चिंता रही है। अगर कुम्भ के लिए ज्यादा कुछ करते दिख गए, तो कहीं उनका वोट बैंक बुरा न मान जाये, इन्हें इसका डर रहता था। सपा-कांग्रेस में तुष्टिकरण का competition होता था।

साथ ही कहा, सपा सरकार में माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा करता था, अब उनके अवैध महल तोड़कर भाजपा सरकार गरीबों के लिए घर बनवाती है। उन्होंने कहा, युवा कभी भूल नहीं सकते, सपा सरकार कैसे आपके सपनों का सौदा करती थी। मेहनत आपकी, योग्यता आपकी लेकिन नौकरी किसे मिलती थी? नौकरी मिलती थी जाति देखकर, नौकरी मिलती थी घूस देने वालों को।

पढ़ें :- जून में गर्मी और महंगाई लोगों के छुड़ा रही पसीने, दाल, दूध-सब्जियों के दामों में लगी आग, चुनाव बाद आम जनता को क्यों मिली यह मार?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...