HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सबके अखिलेश…अयोध्या के अवधेश…लोकसभा चुनाव में मिली बड़ी जीत के बाद सपा कार्यालय के बाहर लगा पोस्टर

सबके अखिलेश…अयोध्या के अवधेश…लोकसभा चुनाव में मिली बड़ी जीत के बाद सपा कार्यालय के बाहर लगा पोस्टर

इंडिया गठबंधन ने लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ा उल्टफेर उत्तर प्रदेश में किया। उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन 43 सीटों पर जीत दर्ज की। इसमें समाजवादी पार्टी 37 और 6 सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की। उत्तर प्रदेश में मिली बड़ी जीत के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बेहद ही उत्साहित हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। इंडिया गठबंधन ने लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ा उल्टफेर उत्तर प्रदेश में किया। उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन 43 सीटों पर जीत दर्ज की। इसमें समाजवादी पार्टी 37 और 6 सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की। उत्तर प्रदेश में मिली बड़ी जीत के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बेहद ही उत्साहित हैं। इन सबके बीच समाजवादी पार्टी ने आज संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है, जिसमें निर्णय हो जाएगा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव करहल विधानसभा सीट से इस्तीफा देंगे या फिर कन्नौज सीट छोड़ेंगे।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने महंत राजू दास की सुरक्षा हटाए जाने पर भाजपा को दी नसीहत, बोले- हार का बदला न लें अयोध्या के साधु-संतों से

इस बैठक में अखिलेश यादव के भतीजे पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव और चाचा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव की जिम्मेदारी तय की जाएगी। हालांकि, इन सबके बीच समाजवादी पार्टी को मिली बड़ी जीत को लेकर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। इसके साथ ही पार्टी कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में पोस्टर लगाए गए हैं। पार्टी कार्यालय के बाहर लगे एक पोस्टर में कहा गया है कि ‘सबके श्री अखिलेश, अयोध्या के अवधेश’। बता दें कि समाजवादी पार्टी ने सभी को चौंकाते हुए अयोध्या लोकसभा सीट पर जीत हासिल की है। सपा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद ने इस सीट पर जीत दर्ज की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...