HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नकली शिवसेना ने बाला साहब के हर सपने को चूर-चूर कर दिया है…महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी

नकली शिवसेना ने बाला साहब के हर सपने को चूर-चूर कर दिया है…महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी

पीएम ने आगे कहा कि, नकली शिवसेना ने बाला साहब के हर सपने को चूर-चूर कर दिया है। बाला साहब ठाकरे का सपना था, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो। बाला साहब का सपना था, जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म हो। ये सपना पूरा हुआ लेकिन इससे सबसे ज्यादा चिढ़ नकली शिवसेना को हो रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को महाराष्ट्र के डिंडोरी में चुनावी जनसभा को संबोधित किए। उन्होंने कहा कि, आपने पिछले 10 साल में मेरा काम देखा है और अब मैं आपके पास आज आशीर्वाद मांगने के लिए आया हूं, तीसरे कार्यकाल के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं, विकसित भारत बनाने के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं।

पढ़ें :- आज आतंकवाद की कमर तोड़ दी है...कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर भी पीएम मोदी ने साधा निशान

उन्होंने कहा, NDA गठबंधन को कितनी बड़ी जीत मिलने जा रही है, इसका पता यहां (महाराष्ट्र) इंडी गठबंधन के एक बड़े नेता की बातों से भी चलता है। वो जानते हैं कि इंडी गठबंधन का जो मुख्य दल है, कांग्रेस…वो इतनी बुरी तरह हार रही है कि उसके लिए मान्य विपक्ष बनना भी मुश्किल है। इसलिए महाराष्ट्र के इंडी अलायंस के एक नेता का कहना है कि छोटे छोटे दलों का कांग्रेस में मर्जर कर देना चाहिए। उन्हें लगता है कि अगर ये सभी दुकानें कांग्रेस में मिल जाएंगी तो ऐसा हो सकता है कि कांग्रेस मान्य विपक्ष बन जाए।

पीएम ने आगे कहा कि, नकली शिवसेना ने बाला साहब के हर सपने को चूर-चूर कर दिया है। बाला साहब ठाकरे का सपना था, अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो। बाला साहब का सपना था, जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म हो। ये सपना पूरा हुआ लेकिन इससे सबसे ज्यादा चिढ़ नकली शिवसेना को हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस ने प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठोकर मारी, नकली शिवसेना ने भी वही रास्ता चुना। कांग्रेस के लोग, मंदिर के लिए अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं और नकली शिवसेना एकदम चुप है। इनकी पाप की पार्टनरशिप पूरे महाराष्ट्र के सामने एक्सपोज हो चुकी है।

इसके साथ ही कहा, कांग्रेस के आगे घुटने टेकने वाली नकली शिवसेना को सजा देने का मन पूरे महाराष्ट्र ने बना लिया है और चार चरणों के चुनाव में जनता ने इन्हें चित कर दिया है। आज मोदी गरीब को पक्के घर दे रहा है, बिजली कनेक्शन, हर घर जल, उज्ज्वला का गैस कनेक्शन दे रहा है। हमने कभी किसी का धर्म नहीं देखा। सबके लिए योजनाएं बनाईं, सबको योजनाओं का लाभ दिया। इसके साथ ही कहा, कांग्रेस की सोच है कि देश की सरकारें जितना बजट बनाती हैं, उसका 15 प्रतिशत सिर्फ अल्पसंख्यक पर खर्च हो, यानी धर्म के आधार पर बजट का भी बंटवारा। धर्म के आधार पर इन्होंने देश को बांटा और आज भी वो धर्म के आधार पर भांति-भांति के बंटवारे करने में लगे हुए हैं।

 

पढ़ें :- राहुल गांधी ने युवाओं से अग्निवीर के मुद्दे पर की बातचीत, वीडियो किया शेयर

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...