HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Fighter’s third song released: Fighter का तीसरा सॉन्ग हीर आसमानी रिलीज, गाने में दिखा मिस्ट्री मैन

Fighter’s third song released: Fighter का तीसरा सॉन्ग हीर आसमानी रिलीज, गाने में दिखा मिस्ट्री मैन

इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ाने के लिए निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ट्रेंड को फॉलो करते हुए फाइटर के मेकर्स ने फिल्म का तीसरा गाना ‘हीर आसमानी’ रिलीज कर दिया है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Fighter’s third song released: इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ाने के लिए निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ट्रेंड को फॉलो करते हुए फाइटर के मेकर्स ने फिल्म का तीसरा गाना ‘हीर आसमानी’ रिलीज कर दिया है. यह गाना भारतीय वायु सेना के अधिकारियों की वीरता के बारे में बात करता है और लीड रोल को लड़ाकू विमान के अंदर और बाहर देखा जा सकता है.

पढ़ें :- Ranveer Singh ने पहली बार वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी फेवरेट ज्वेलरी, कहा - इसमें से एक दीपिका

रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय अभिनीत, हीर आसमानी का निर्देशन पीयूष-शाजिया ने किया है. हालांकि, जिस बात ने कई सोशल मीडिया यूजर्स को शॉक कर दिया है, वह यह है कि गाने के आखिरी में लाल आंखों वाला लड़का कौन है. इस गैर-भारतीय-दिखने वाले व्यक्ति को चश्मा पहने और लंबे बाल रखते हुए देखा जा सकता है.

बता दें, वह एक पेशेवर कराटे फाइटर है, जो तुर्की में पैदा हुआ और स्विट्जरलैंड में बड़ा हुआ. इसके अलावा, फाइटर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पुष्टि की है कि वह फिल्म में मुख्य खलनायक हैं. यूट्यूबर अनमोल जामवाल ने ट्विटर पर उनकी एक फोटो पोस्ट की और यही सवाल पूछा. एक ट्वीट का जवाब देते हुए, सिद्धार्थ ने इस तथ्य पर सहमति व्यक्त की कि बिरोल फाइटर में मुख्य खलनायक है.

 

पढ़ें :- 'Savi: A Bloody Housewife' teaser out: अनिल कपूर और दिव्या खोसला की अपकमिंग फिल्म सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ का टीजर रिलीज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...