HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा का अंतिम परिणाम जारी, सीएम योगी ने अभ्यर्थियों को दी बधाई

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा का अंतिम परिणाम जारी, सीएम योगी ने अभ्यर्थियों को दी बधाई

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा के परिणाम आने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभ्यर्थियों को बधाई और शुभकमानाएं दी हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। संघ लोक सेवा आयोग ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा (यूपीएससी सीएसई) 2023 के लिए अंतिम परिणाम घोषित कर दिया है। परीक्षा में आदित्य श्रीवास्तव ने टॉप किया है। अनिमेष प्रधान दूसरे, दोनुरु अनन्या रेड्डी तीसरे, पीके सिद्धार्थ रामकुमार चौथे और रुहानी 5वें पायदान पर रहे। यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा के परिणाम आने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभ्यर्थियों को बधाई और शुभकमानाएं दी हैं।

पढ़ें :- नरेंद्र मोदी को तीसरी बार बनाइए पीएम, 6 महीने में PoK होगा भारत का : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर लिखा कि, संघ लोक सेवा आयोग की प्रतिष्ठित सिविल सेवा परीक्षा-2023 में चयनित सभी अभ्यर्थियों को हार्दिक बधाई! पूर्ण विश्वास है कि आप सभी ‘राष्ट्र प्रथम’ के संकल्प और अटूट सेवा भावना के साथ ‘विकसित भारत’ के निर्माण में अपना योगदान देंगे। आप सभी के स्वर्णिम भविष्य हेतु अनंत मंगलकामनाएं!

इसके साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अभ्यार्थियों को बधाई दी है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि, संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सेवा परीक्षा-2023 में सफल हुए सभी अभ्यर्थियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं आप सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि आप सभी अपनी कार्यकुशलता और मेहनत से देश व प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...