HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्‍म ‘श्रीकांत का पहला गाना तू मिल गया रिलीज, राजकुमार और अलाया एफ करते दिखे रोमांस

फिल्‍म ‘श्रीकांत का पहला गाना तू मिल गया रिलीज, राजकुमार और अलाया एफ करते दिखे रोमांस

राजकुमार राव की आने वाली फिल्‍म 'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का पहला गाना 'तू मिल गया' सामने आया है। इस ट्रैक में प्यार के एहसास का अनुभव होता है। गाने का म्यूजिक शानदार है। इसमें राजकुमार और अलाया एफ की प्यार भरी केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : राजकुमार राव की आने वाली फिल्‍म ‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का पहला गाना ‘तू मिल गया’ सामने आया है। इस ट्रैक में प्यार के एहसास का अनुभव होता है। गाने का म्यूजिक शानदार है। इसमें राजकुमार और अलाया एफ की प्यार भरी केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

पढ़ें :- Janhvi Kapoor news: Janhvi Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, कहा 13 साल की उम्र हुई थी हैरेस

इस ट्रैक को सिंगर जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार ने गाया है। इसे तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। इस गाने में फिल्‍म के मुख्य किरदार राजकुमार राव और अलाया एफ के बीच प्यार पनपते हुए दिखाया गया है। तुषार हीरानंदानी ने निर्देशन में बनी यह फिल्म इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है। इस फिल्‍म में ज्योतिका और शरद केलकर भी हैं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज फिल्म्स और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के बैनर तले भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है।

पढ़ें :- Mr and Mrs Trailer out: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर आउट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...