HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तेलंगाना के पूर्व सीएम के. चंद्रशेखर राव पर चुनाव आयोग ने की कार्रवाई, 48 घंटे नहीं कर पाएंगे चुनावी कैंपेन

तेलंगाना के पूर्व सीएम के. चंद्रशेखर राव पर चुनाव आयोग ने की कार्रवाई, 48 घंटे नहीं कर पाएंगे चुनावी कैंपेन

तेलंगाना के पूर्व सीएम और बीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई की है। आचार संहिता का उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग ने के. चंद्रशेखर राव को 48 घंटे के लिए प्रचार करने पर रोक लगा दी है। अस्थायी रोक आज रात 8 बजे से शुरू होगी। आयोग ने ये कार्रवाई कांग्रेस नेता द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। तेलंगाना के पूर्व सीएम और बीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई की है। आचार संहिता का उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग ने के. चंद्रशेखर राव को 48 घंटे के लिए प्रचार करने पर रोक लगा दी है। अस्थायी रोक आज रात 8 बजे से शुरू होगी। आयोग ने ये कार्रवाई कांग्रेस नेता द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर की है। जिसमें बीआरएस नेता पर कांग्रेस के खिलाफ अपमानजनक और आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था।

पढ़ें :- 'अब भाजपा भी जाने वाली है...,' बांदा में बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा दावा

चुनाव आयोग ने एक बयान में कहा कि आयोग बीआरएस के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव को आदर्श आचार संहिता उल्लंघनों से जुड़े मामले के मद्देनजर उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिए गए विवादित बयान की कड़ी निंदा करता है। आयोग ने संविधान के अनुच्छेद 324 का हवाला देते हुए के चंद्रशेखर राव को आज रात 8 बजे से 48 घंटे के लिए किसी भी सार्वजनिक बैठक, सार्वजनिक जुलूस, सार्वजनिक रैलियां, शो और साक्षात्कार, मीडिया (इलेक्ट्रॉनिक, प्रिंट, सोशल मीडिया) में सार्वजनिक भाषण देने से रोक दिया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...