HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Gautam Gambhir BCCI Interview: बीसीसीआई के इंटरव्यू में गंभीर हुए शामिल, सेलेक्टर पद के लिए एक कैंडिडेट ने लिया हिस्सा

Gautam Gambhir BCCI Interview: बीसीसीआई के इंटरव्यू में गंभीर हुए शामिल, सेलेक्टर पद के लिए एक कैंडिडेट ने लिया हिस्सा

Gautam Gambhir: टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ही होंगे, इस बात को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मुंबई में इस पद के लिए बीसीसीआई के इंटरव्यू में पूर्व ओपनर गंभीर ने मंगलवार को हिस्सा लिया। सूत्रों के मुताबिक, BCCI की क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी की ओर से लिया और इस पद के लिए गंभीर एक मात्र आवेदक थे। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Gautam Gambhir: टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ही होंगे, इस बात को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मुंबई में इस पद के लिए बीसीसीआई के इंटरव्यू में पूर्व ओपनर गंभीर ने मंगलवार को हिस्सा लिया। सूत्रों के मुताबिक, बीसीसीआई की क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी की ओर से लिया और इस पद के लिए गंभीर एक मात्र आवेदक थे।

पढ़ें :- गंभीर विदेशी खिलाड़ियों को बनाना चाहते हैं सपोर्ट स्टाफ! BCCI ने इस वजह से ठुकराए प्रस्ताव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया के नए हेड कोच पद का इंटरव्यू लेनें वाली तीन सदस्यीय क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी में अशोक मल्होत्रा, जतिन परांजपे और सुलक्षणा नाइक शामिल रहे। इस दौरान गंभीर के साथ सेलेक्टर पद के लिए एक कैंडिडेट हिस्सा लिया। जिसका नाम अभी सामने नहीं आया है। हालांकि, हेड कोच के नाम का ऐलान कब किया जाएगा, यह बात अभी स्पष्ट नहीं है।

बताया जा रहा है कि गंभीर और बीसीसीआई के बीच सहमति बन चुकी है और बोर्ड ने गंभीर की सारी शर्तें भी मान ली हैं। गंभीर को उनके मनमुताबिक सपोर्ट स्टाफ दिया जाएगा। दावा यह भी किया जा रहा है कि गंभीर के नेतृत्व वाले कोचिंग स्टाफ में फील्डिंग कोच की भूमिका में साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) नजर आ सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...