HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hina Khan on Periods Days: Hina Khan का पीरियड्स में काम करने पर छलका दर्द, पोस्ट शेयर कर कहा…

Hina Khan on Periods Days: Hina Khan का पीरियड्स में काम करने पर छलका दर्द, पोस्ट शेयर कर कहा…

टीवी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने के बाद हिना खान फिल्मों में भी डेब्यू कर चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को कई शॉर्ट फिल्मों में भी देखा जा चुका है. स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हिना ने छोटे पर्दे पर कदम रखा था. इस शो में अक्षरा बनकर उन्होंने घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी. हिना सोशल मीडिया पर फैंस के साथ काफी एक्टिव रहती हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Hina Khan on Periods Days: टीवी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने के बाद हिना खान (Hina Khan) फिल्मों में भी डेब्यू कर चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को कई शॉर्ट फिल्मों में भी देखा जा चुका है. स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से हिना ने छोटे पर्दे पर कदम रखा था. इस शो में अक्षरा बनकर उन्होंने घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी. हिना सोशल मीडिया पर फैंस के साथ काफी एक्टिव रहती हैं.

पढ़ें :- Hina Khan Ethnic Look: हिना खान ने सिंपल सूट में कातिलाना अवतार लूटा फैन्स का दिल, वायरल हुई तस्वीरें

इन दिनों हिना अपनी पहली पंजाबी फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ को लेकर चर्चा में चल रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फिल्म से अपना पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. हाल ही में हिना खान ने पीरियड्स के दिनों में काम करने पर अपनी राय रखी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर कर लिखा- ‘अगर पीरियड्स के पहले दो दिनों के दौरान शूटिंग न करने का ऑप्शन होता तो ये सभी एक्ट्रेस के लिए बेहतर होता.

हिना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था, ‘पीरियड्स के दौरान हम ‘न’ कह सके’, उन्होंने लिखा, ‘काश मेरे पास पीरियड्स के पहले दो दिन शूटिंग न करने का ऑप्शन होता तो कितना अच्छा रहता. इन दिनों शरीर में ज्यादा ताकत नहीं रहती है. लेकिन बाहर शूटिंग करनी पड़ती है. लगभग 40 डिग्री में… पीरियड्स पेन, मूड स्विंग, डिहाइड्रेशन, गर्मी, डिस्कंफर्ट, लो बीपी, ऐसे में शूटिंग, जिसमें धूप में बहुत ज्यादा भागना पड़ता है… ये आसान नहीं है.’


बता दें कि हिना खान ही नहीं अबतक बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस ने भी पीरियड्स के दिनों में काम करने पर अपनी राय रखी थी. एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कई महिलाओं को इन दिनों पेट में दर्द होता है और भयानक ऐंठन होती है, इसीलिए ऐसे में उसे कितना आराम चाहिए ये उस पर डिपेंड करता है. इस सिलसिले में कई मशहूर एक्ट्रेसेस ने भी बात की है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...