HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मोदी है तो सबकुछ मुमकिन है,आज भारत का सर्वांगीण विकास हो रहा है-पंकज चौधरी

मोदी है तो सबकुछ मुमकिन है,आज भारत का सर्वांगीण विकास हो रहा है-पंकज चौधरी

मोदी है तो सबकुछ मुमकिन है,आज भारत का सर्वांगीण विकास हो रहा है-पंकज चौधरी

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज :: केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने शुक्रवार को पनियरा विधान सभा के ग्राम पंचायत रामनगर, जर्दी, बैदा, मोहद्दीनपुर, तेन्दुअहिया, सुचितपुर और लाला बडहरा मे आयोजित चौपाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी है तो सबकुछ मुमकिन है। आज भारत का सर्वांगीण विकास हो रहा है।

पढ़ें :- भाजपा सरकार झूठी योजनाओं से जनता को बरगलाने का काम करती है: अखिलेश यादव

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि आज भारत विकसित देशो की दौड मे शामिल हो गया है। कोरोना काल की त्रासदी से उबरकर भारत ने विकास की तेज रफ्तार पकडी है। विकास की इस धारा को घमंडिया गठबंधन के बांध की जरूरत नही है। विकास की तीव्र धारा को मोदी जैसे कर्मयोगी की जरूरत है। जो निरंतर देश और देशवासियो के विकास के लिए प्रयत्नशील है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार जनता के विश्वास पर खरी उतरी है।

महराजगंज का जन-जन अपना वोट रूपी आशीर्वाद देकर तीसरी बार मोदी की सरकार बनाने के लिए तैयार है। कमल को दिया गया आपका हर एक वोट,

विकसित-सुरक्षित-आत्मनिर्भर भारत की गारंटी है।आप सभी का जोश व जुनून देखकर तय हो गया है अबकी बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है

कार्यक्रम मे जिला महामन्त्री राजेश यादव, निर्भय सिंह, पनियरा चेयरमैन उमेश जायसवाल, पनियरा ब्लाक प्रमुख वेदप्रकाश शुक्ल,रुपेश शर्मा, वीरेंद्र सिंह, गुड्डू सिंह मौजूद रहे।

पढ़ें :- कथित मंगलराज का रहनुमा कौन है? कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर नीतीश सरकार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी विजय चौरसिया कि रिपोर्ट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...