HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India-England Test Match: दूसरी पारी में इंग्लैंड के 6 विकेट गिरे, भारतीय गेंदबाजों का कहर जारी

India-England Test Match: दूसरी पारी में इंग्लैंड के 6 विकेट गिरे, भारतीय गेंदबाजों का कहर जारी

भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबाला खेला जा रहा है। इंग्लैंउ ने पहली में जो रूट के शतक की बदौलत 353 रन बनाए थे। जवाब में भारत अपनी पहली पारी में 307 रन बना पाई। आज इंग्लैंड की टीम अपनी दूसरी पारी खेल रही है। दूसरी पारी में इंग्लैंउ के टीम छह विकेट खोकर 133 रन बनाकर खेल रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India-England Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच रांची में टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबाला खेला जा रहा है। इंग्लैंउ ने पहली में जो रूट के शतक की बदौलत 353 रन बनाए थे। जवाब में भारत अपनी पहली पारी में 307 रन बना पाई। आज इंग्लैंड की टीम अपनी दूसरी पारी खेल रही है। दूसरी पारी में इंग्लैंउ के टीम छह विकेट खोकर 133 रन बनाकर खेल रही है।

पढ़ें :- IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर भारत ने लिया बल्लेबाजी का फैसला, ऐसी है प्लेइंग इलेवन

बता दें कि, भारत की पहली पारी तीसरे दिन 307 रन पर सिमट गई। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 353 रन बनाए थे। ऐसे में इंग्लैंड दूसरी पारी में 46 रन के बढ़त के साथ उतरी। भारत के लिए ध्रुव जुरेल ने सबसे ज्यादा 90 रन बनाए। वह शतक से चूक गए और 10वें विकेट के रूप में आउट हुए। उन्हें टॉम हार्टले ने क्लीन बोल्ड किया। जुरेल को मैदान में मौजूद दर्शकों और ड्रेसिंग रूम में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...