HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ira Khan Nupur Shikhare Christian Wedding: इरा-नुपुर ने पहले कोर्ट मैरिज फिर ईसाई रीति-रिवाज से की शादी अब की क्रिश्चियन वेडिंग

Ira Khan Nupur Shikhare Christian Wedding: इरा-नुपुर ने पहले कोर्ट मैरिज फिर ईसाई रीति-रिवाज से की शादी अब की क्रिश्चियन वेडिंग

इरा खान (Ira Khan) ने 10 जनवरी 2024 को राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से शादी की। यह सामाजिक विवाह ईसाई रीति-रिवाज से संपन्न हुआ। इससे पहले इस जोड़े ने 3 जनवरी को मुंबई में बेहद सादगी से कोर्ट मैरिज की थी। इस शाही शादी में केवल जोड़े का परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही मौजूद थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ira Khan Nupur Shikhare Christian Wedding: इरा खान (Ira Khan) ने 10 जनवरी 2024 को राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से शादी की। यह सामाजिक विवाह ईसाई रीति-रिवाज से संपन्न हुआ। इससे पहले इस जोड़े ने 3 जनवरी को मुंबई में बेहद सादगी से कोर्ट मैरिज की थी। इस शाही शादी में केवल जोड़े का परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही मौजूद थे।

पढ़ें :- शादी के बाद घर में झाड़ू पोछा करते दिखे आमिर खान के दामाद, वीडियो ने किया फैन्स को हैरान

आपको बता दें, इरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने उदयपुर में मराठी नहीं बल्कि ईसाई रीति-रिवाज से शादी की। इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल नेटवर्क पर तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं। इसमें स्टार जोड़ी को ईसाई परिधान में देखा जा सकता है.

अपनी शादी के दिन सफेद रंग पहना था। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट ज्वेलरी और न्यूड मेकअप से पूरा किया। वहीं इरा राजा के दामाद नुपुर शिखरे बेज कोट पैंट में बेहद हैंडसम लग रहे थे. वायरल वीडियो में जोड़े को हाथों में हाथ डाले शादी के मंडप में प्रवेश करते देखा जा सकता है. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन पर फूलों की वर्षा भी की.


आमिर खान की बेटी इरा, लोग बोले- शादीशुदा है लेकिन पहने हैं बचपन के कपड़े आमिर खान की बेटी इरा ने छोटी स्कर्ट पहनी हुई है, लोगों का कहना है कि वह शादीशुदा है लेकिन उसने अपने बचपन के कपड़े पहने हुए हैं।


दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और इस जोड़े को शादी की बधाई दे रहे हैं. एक अन्य वीडियो में इरा और नुपुर को एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस करते हुए भी देखा जा सकता है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...