HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ira Khan Wedding Reception: वेडिंग रिसेप्शन में लाल जोड़े में नजर आई इरा खान, चमकदार काली शेरवानी में दिखे Nupur

Ira Khan Wedding Reception: वेडिंग रिसेप्शन में लाल जोड़े में नजर आई इरा खान, चमकदार काली शेरवानी में दिखे Nupur

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी हो गई है. हालांकि, इरा अपनी शादी से पहले और बाद में लगातार सुर्खियां बटोरती रहीं. उन्होंने पहले मुंबई में रजिस्टर्ड शादी की और फिर उदयपुर में शाही शादी की। उदयपुर में लंबे शादी समारोह के बाद, इरा खान ने आज 13 जनवरी को मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन किया.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ira Khan Wedding Reception: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira khan) की शादी हो गई है. हालांकि, इरा अपनी शादी से पहले और बाद में लगातार सुर्खियां बटोरती रहीं. उन्होंने पहले मुंबई में रजिस्टर्ड शादी की और फिर उदयपुर में शाही शादी की। उदयपुर में लंबे शादी समारोह के बाद, इरा खान ने आज 13 जनवरी को मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन किया.

पढ़ें :- शादी के बाद घर में झाड़ू पोछा करते दिखे आमिर खान के दामाद, वीडियो ने किया फैन्स को हैरान

इस रिसेप्शन में इस जोड़े ने बॉलीवुड हस्तियों और राजनेताओं को आमंत्रित किया था. अब यह पता चल गया है कि रिसेप्शन में इरा खान और नुपुर शिखारे (Ira Khan and Nupur Shikhare) कैसे दिखेंगे. रिसेप्शन में इस जोड़े ने अपना पारंपरिक लुक रखा और पारंपरिक दूल्हा-दुल्हन की तरह दिखे. इरा लाल जोड़े में एक युवा दुल्हन के रूप में विशेष रूप से सुंदर लग रही है.

इरा खान (Ira Khan) का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ. रिसेप्शन नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में आयोजित किया गया था. इस समारोह का फोकस शादी का जोड़ा इरा और नुपुर शिखरे पर रहा. वह बड़ी आसानी से पार्टी में आ गए. इरा नोपुर का हाथ थामकर पार्टी में आईं और मीडिया को पोज दिए. उन्होंने गोवर्धन वर्क वाला भारी कढ़ाई वाला लहंगा पहना हुआ है.


इरा ने अपने लाल बाल खुले छोड़ दिये. उन्होंने अपने लुक को मैजेंटा दुपट्टे और ब्राइडल लुक से पूरा किया। वहीं, नुपुर चमकदार काली शेरवानी में एक खूबसूरत दूल्हे की तरह लग रही हैं. मुंबई वापस आकर, जोड़े ने अपने दोस्तों और बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की.


रिसेप्शन में आमिर खान अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए. हालांकि उनकी पत्नी किरण राव पार्टी में नहीं आईं. आमिर खान अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता और बेटे आज़ाद के साथ मौजूद थे। जुनैद खान भी अपने पिता के साथ पोज देते नजर आए. आमिर खान के फैमिली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...