HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Janhvi Kapoor news: Janhvi Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, कहा 13 साल की उम्र हुई थी हैरेस

Janhvi Kapoor news: Janhvi Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, कहा 13 साल की उम्र हुई थी हैरेस

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi) को लेकर चर्चा में हैं। जाह्नवी फिल्मों के अलावा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी लाइमलाइट बटोरती हैं। हाल ही में, उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) से बात करते हुए बुरे फेज को याद किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr and Mrs Mahi) को लेकर चर्चा में हैं। जाह्नवी फिल्मों के अलावा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी लाइमलाइट बटोरती हैं। हाल ही में, उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) से बात करते हुए बुरे फेज को याद किया है।

पढ़ें :- Father's Day पर Karan Johar को आई पापा यश जौहर की याद, वायरल हुई थ्रोबैक तस्वीर

दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का बचपन मीडिया के इर्द-गिर्द बीता है। वह अक्सर अपने माता-पिता के साथ इवेंट में शामिल हुआ करती थीं। एक बार वह अपनी मां के साथ एक इवेंट में गईं और उनकी तस्वीर खींच ली गई जो बाद में एक एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थी।

दरअसल, धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में जाह्नवी, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ बातचीत में अपने संघर्ष के बारे में बात की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने उस बुरे फेज को याद किया है, जब मात्र 13 साल की उम्र में उनकी तस्वीर एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थी।


जाह्नवी ने कहा, “पहली बार मैं मीडिया के द्वारा हैरेस तब हुई थी, जब शायद मैं 12 या 13 साल की थी। मैं अपनी मॉम और डैड के साथ एक इवेंट में गई थी। मेरी तस्वीर ऑनलाइन अपलोड हुईं। इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया उस वक्त शुरू ही हुआ था। मुझे एक अश्लील जैसी दिखने वाली साइट पर अपनी तस्वीरें मिलीं और मेरे स्कूल के लड़के इसे देखकर हंस रहे थे।”


जाह्नवी कपूर ने कहा कि यह एक तरह का चरित्र हनन है। उन्होंने कहा, “ऐसी परिस्थिति से निकलना बहुत मुश्किल था। मुझे इससे निपटने की जरूरत थी। मुझे यकीन है कि लोग अलग तरीके से इससे उबर जाएंगे। मैं जिस तरह से इसे समझा रही हूं, यह उससे भी ज्यादा मुश्किल रहा है। यह एक चरित्र हनन है, जो लड़की तब सामना करती है, जब वह बोल्ड कपड़ों में सहज महसूस करती है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...