HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. लोकतंत्र के उत्सव में शामिल हुईं Kangana Ranaut, फैंस से की खास अपील

लोकतंत्र के उत्सव में शामिल हुईं Kangana Ranaut, फैंस से की खास अपील

हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण के लिए अपना वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी उंगली दिखाई। एक्ट्रेस ने सभी से "लोकतंत्र के उत्सव" में भाग लेने और अपने वोट के अधिकार का "प्रयोग" करने का आग्रह किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण के लिए अपना वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी उंगली दिखाई। एक्ट्रेस ने सभी से “लोकतंत्र के उत्सव” में भाग लेने और अपने वोट के अधिकार का “प्रयोग” करने का आग्रह किया।

पढ़ें :- Video-पीएम मोदी और मेलोनी के 'मेलोडी' वीडियो पर कंगना रनौत ने कही ये बड़ी बात

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में वह अपना वोट डालती नजर आ रही हैं और दूसरी में वह कैमरे के सामने अपनी स्याही लगी उंगली दिखाती नजर आ रही हैं। वोट डालने के बाद कंगना कहती नजर आईं: “मैंने अभी अपना वोट डाला है। मैं लोगों से लोकतंत्र के उत्सव में भाग लेने और अपने वोट के अधिकार का प्रयोग करने की अपील करना चाहती हूं।”

अभिनेत्री ने साझा किया कि यह एक उत्सव की तरह लग रहा है। अभिनेत्री ने कहा, “हमें वोट देने का अधिकार मिले, इसके लिए बहुत से लोगों ने अपना खून बहाया है, इसलिए इस अधिकार का इस्तेमाल करें।” कंगना ने आगे कहा: “मुझे उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे आशीर्वाद देंगे और हम राज्य की सभी चार सीटें जीतेंगे।”

पढ़ें :- Kangana Ranaut slapping incident के बाद आलिया-ऋतिक आये एक्ट्रेस की सपोर्ट में, शेयर किया पोस्ट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...