HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बगलामुखी मंदिर देवी के दर्शन करने पहुंची Kangana Ranaut, कहा- माता की कृपा रहेगी तो चुनाव जरूर लड़ूंगी..

बगलामुखी मंदिर देवी के दर्शन करने पहुंची Kangana Ranaut, कहा- माता की कृपा रहेगी तो चुनाव जरूर लड़ूंगी..

एक्‍टेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर (Baglamukhi Temple in Kangra) में देवी से आशीर्वाद लिया। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या वो चुनाव लड़ेंगी, तो कंगना ने कहा, माता की कृपा होगी, तो वह मंडी संसदीय क्षेत्र से जरूर चुनाव लड़ेंगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कांगड़ा : एक्‍टेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर (Baglamukhi Temple in Kangra) में देवी से आशीर्वाद लिया। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या वो चुनाव लड़ेंगी, तो कंगना ने कहा, माता की कृपा होगी, तो वह मंडी संसदीय क्षेत्र से जरूर चुनाव लड़ेंगी।

पढ़ें :- Video-पीएम मोदी और मेलोनी के 'मेलोडी' वीडियो पर कंगना रनौत ने कही ये बड़ी बात

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता एक्‍ट्रेस हिमाचल प्रदेश के मंडी की ही रहने वाली हैं। उन्‍होंने 2006 की थ्रिलर ‘गैंगस्टर’ से इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। पिछली बार ‘तेजस’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर बगलामुखी मंदिर (Baglamukhi Temple) का दौरा किया। यह मंदिर देवी बगलामुखी को समर्पित है।

कंगना ने मंदिर से कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। देश में आमचुनाव की घोषणा के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि क्या कंगना इस बार लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी। इसी सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर माता की कृपा होगी, तो वो जरूर चुनाव लड़ेंगी। कंगना ने बगलामुखी मंदिर (Baglamukhi Temple)  के दौरे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें कंगना मंदिर में प्रार्थना करती नजर आ रही हैं।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: ”इस वर्ष भी मैंने अपने जन्मदिन पर मां शक्ति के दर्शन किए, हिमाचल में विश्वप्रख्यात बगलामुखी जी के दर्शन करने के बाद परिवार सहित शक्तिपीठ ज्वाला जी के भी दर्शन किए, इस प्राचीन शक्तिपीठ में मां सती का स्वाधिष्ठान (जीभा) भाग गिरा था, यहां आदिकाल से ज्योति जल रही है, कोई जल कोई पदार्थ उस ज्वाला को बुझा नहीं सकता।”

आगे लिखा, ”जब पंडित जी ने ज्वाला पर लोटे से जल डाला तो उस जल ने भी अग्नि धारण कर ली, हर तरफ माता के इस दिव्य रूप के दर्शन से श्रद्धालु अचंभित होकर मां शक्ति के गुणगान करने लगे, मैं बचपन में ज्वाला देवी के दर्शन नियमित रूप से करती थी, आज बहुत सालों बाद माता का बुलावा आया तो सबके सुख और मंगल की कामना की, जय माता दी।” मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, ‘धाकड़’ एक्‍ट्रेस ने कहा, “ये विश्वप्रसिद्ध मंदिर है। बगलामुखी जी शत्रुओं का नाश करती हैं। आज मैं मेरे जन्मदिन के अवसर पर मां की पूजा करने आई हूं। मेरे भी शत्रुओं का नाश हो, और मेरा भी कल्याण हो”

पढ़ें :- Video: थप्पड़ कांड के बाद पत्रकार से उलझीं कंगना रनौत, रिपोर्टर कहता रहा- ये क्या कर रहीं हैं मैम आप ...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...