HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना खुद की तुलना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से करती नजर आईं,सोशल मीडिया पर चर्चाओं को दिया जन्म

कंगना खुद की तुलना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से करती नजर आईं,सोशल मीडिया पर चर्चाओं को दिया जन्म

बॉलीवुड अभिनेत्री व हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha Seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवार कंगना रणौत (Kangana Ranaut) अपने जोशीले प्रचार अभियान से चर्चा में हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री व हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha Seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवार कंगना रणौत (Kangana Ranaut) अपने जोशीले प्रचार अभियान से चर्चा में हैं। एक भाषण के दौरान उनकी हालिया टिप्पणियों ने फिल्म इंडस्ट्री में उनके प्रभाव और स्थिति की तुलना मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से करने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल चर्चाओं को जन्म दिया है। उनके भाषण की एक छोटी वीडियो क्लिप ऑनलाइन प्रसारित हो रही है, जिसमें कंगना खुद की तुलना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  से करती नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- Shahrukh Khan Health Update: किंग खान की बिगड़ी तबीयत के बारे में जूही चावला ने दिया अपडेट

कंगना रणौत (Kangana Ranaut)  को कहते सुना गया है कि सारा देश हैरान है के वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं। ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और इतना सम्मान, मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में सम्मान मिलता है तो वो मैं हूं।

कुछ हफ्ते पहले, कंगना रणौत (Kangana Ranaut)  ने स्पष्ट किया था कि राजनीति में प्रवेश करने का उनका निर्णय उनकी हालिया फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के कारण नहीं था। उन्होंने शाहरुख खान के करियर ग्राफ और ‘क्वीन’ और ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्मों के अपने अनुभवों जैसे उदाहरणों का हवाला देते हुए कहा कि विश्व स्तर पर फिल्म की सफलता में उतार-चढ़ाव आम है।

कंगना रणौत का वर्कफ्रंट

कंगना रणौत ने आगे कहा कि ओटीटी (OTT) के कारण अब अभिनेताओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के अधिक अवसर मिल रहे हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को ‘सितारों की आखिरी पीढ़ी’ कहा। बॉलीवुड की बात करें तो, कंगना जल्द ही ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी, जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

पढ़ें :- किंग ख़ान शाहरुख ख़ान की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद के KD हॉस्पिटल में ​कराया गया भर्ती

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...