HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Darshan Thoogudeepa Taken in Police Custody: कन्नड़ एक्टर दर्शन को मैसूर पुलिस ने हत्या मामले में किया गिरफ्तार

Darshan Thoogudeepa Taken in Police Custody: कन्नड़ एक्टर दर्शन को मैसूर पुलिस ने हत्या मामले में किया गिरफ्तार

दर्शन को मैसूर पुलिस ने हत्या के एक मामले में हिरासत में लिया है. गिरफ्तारी मैसूर के एक फार्महाउस से हुई, जिससे चल रही जांच में एक नाटकीय मोड़ आ गया. दर्शन चित्रदुर्ग की रेणुका स्वामी की हत्या के मामले में आरोपी हैं. दर्शन के अलावा, इस मामले के संबंध में दस अन्य व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया गया है, जो जांच की गंभीरता और जटिलता को दर्शाता है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Darshan Thoogudeepa Taken in Police Custody: दर्शन को मैसूर पुलिस ने हत्या के एक मामले में हिरासत में लिया है. गिरफ्तारी मैसूर के एक फार्महाउस से हुई, जिससे चल रही जांच में एक नाटकीय मोड़ आ गया. दर्शन चित्रदुर्ग की रेणुका स्वामी की हत्या के मामले में आरोपी हैं. दर्शन के अलावा, इस मामले के संबंध में दस अन्य व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया गया है, जो जांच की गंभीरता और जटिलता को दर्शाता है.

पढ़ें :- Alka Yagnik ने किया अपनी गंभीर बीमारी का खुलासा, पोस्ट देख फैन्स ने जताई चिंता

यह मामला तब शुरू हुआ जब रेणुका स्वामी मैसूर के कामाक्षी पाल्या में एक शेड में मृत पाई गईं. शुरुआत में अधिकारियों को संदेह था कि यह आत्महत्या थी. हालांकि, बाद की जांच से पता चला कि यह वास्तव में एक हत्या थी. मामले में सफलता तब मिली जब जांचकर्ताओं को कुछ ऐसे सबूत मिले जो गड़बड़ी की ओर इशारा कर रहे थे.

माना जाता है कि रेणुका स्वामी की हत्या सोशल मीडिया पर उनकी कथित गतिविधियों से जुड़ी हुई है. स्वामी कथित तौर पर अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा के बारे में अश्लील टिप्पणियां पोस्ट कर रहे थे और अनुचित संदेश भेज रहे थे, जो दर्शन की करीबी मानी जाती हैं.


संदेह है कि इन गतिविधियों ने ही घटनाओं के उस क्रम को भड़काया जिससे उनकी हत्या हुई. कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति दर्शन की गिरफ्तारी ने पूरे समुदाय में खलबली मचा दी है. अपनी कई हिट फिल्मों और मजबूत प्रशंसक आधार के लिए जाने जाने वाले, ऐसे गंभीर मामले में उनकी संलिप्तता मीडिया का ध्यान और सार्वजनिक रुचि को आकर्षित करने के लिए बाध्य करती है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...