HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मुंबई इंडियंस को चीयर करती दिखीं करीना और नेहा धूपिया, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई इंडियंस को चीयर करती दिखीं करीना और नेहा धूपिया, वीडियो हुआ वायरल

देशभर में आईपीएल का उत्साह देखने को मिल रहा है. क्रिकेट प्रेमी अपनी-अपनी टीमों का पूरे दिल से समर्थन करते हैं। यहां तक ​​कि बॉलीवुड सितारे भी आईपीएल में शामिल हो रहे हैं। पिछले कुछ समय से ये दोनों स्टार्स मुंबई इंडियंस के लिए एक साथ प्रचार करते नजर आ रहे हैं, जो बॉलीवुड में अपने झगड़ों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन शायद आईपीएल ने उनकी सहानुभूति को दोस्ती में बदल दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : देशभर में आईपीएल का उत्साह देखने को मिल रहा है. क्रिकेट प्रेमी अपनी-अपनी टीमों का पूरे दिल से समर्थन करते हैं। यहां तक ​​कि बॉलीवुड सितारे भी आईपीएल में शामिल हो रहे हैं। पिछले कुछ समय से ये दोनों स्टार्स मुंबई इंडियंस के लिए एक साथ प्रचार करते नजर आ रहे हैं, जो बॉलीवुड में अपने झगड़ों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन शायद आईपीएल ने उनकी सहानुभूति को दोस्ती में बदल दिया है.

पढ़ें :- Video: ‘लोलो’ ने बताई करीना के निकनेम ‘बेबो’ के पीछे की वजह, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ स्टेडियम पहुंचीं. उन्होंने वहां से खेल की तस्वीरें भी शेयर कीं. इन तस्वीरों में करीना कपूर और जॉन अब्राहम एक साथ मैच देखते नजर आए. इसे देखने वाले फैंस एकदम हैरान रह गए.

नेहा धूपिया इस प्रतियोगिता के दौरान ली गई तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं। तस्वीर में नेहा धूपिया अपनी टीम को चीयर करती नजर आ रही हैं, जबकि करीना कपूर उनके बगल में बैठकर मुस्कुरा रही हैं. वहीं, पीछे की सीट पर जॉन अब्राहम और अंगद बेदी बैठे हैं. नेहा और करीना ने खेल का आनंद लिया जबकि जॉन अब्राहम और अंगद बेदी कैमरे के सामने मुस्कुराए.


इसके अलावा, नेही धूपिया ने करीना कपूर का लिपस्टिक लगाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। इसे देखकर फैंस कभी खुश हुए तो कभी दुखी। करीना कपूर की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म का जिक्र करते हुए, नेहा धूपिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “पिछली रात की मेरी निजी झलकियाँ। मुझे क्रिकेट पसंद है… मुझे ऊर्जा पसंद है… मुझे टीम स्टाफ पसंद है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...