HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कर्मा कॉलिंग रिलीज़ से पहले बेटी राशा थडानी के साथ सोमनाथ मंदिर पहुंची रवीना टंडन

कर्मा कॉलिंग रिलीज़ से पहले बेटी राशा थडानी के साथ सोमनाथ मंदिर पहुंची रवीना टंडन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में अपनी बेटी राशा थडानी के साथ सोमनाथ मंदिर गईं। यह रवीना की आगामी वेब श्रृंखला “कर्मा कॉलिंग” की रिलीज से पहले आया है।मां  बेटी की जोड़ी ने अपनी हालिया यात्रा के दौरान गुजरात के सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर में आशीर्वाद मांगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में अपनी बेटी राशा थडानी के साथ सोमनाथ मंदिर गईं। यह रवीना की आगामी वेब श्रृंखला “कर्मा कॉलिंग” की रिलीज से पहले आया है।मां  बेटी की जोड़ी ने अपनी हालिया यात्रा के दौरान गुजरात के सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर में आशीर्वाद मांगा। रवीना ने सोमनाथ मंदिर के ट्रस्ट की ओर से प्रसाद भी चढ़ाया. मंदिर में उनकी यात्रा की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं और तब से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

पढ़ें :- Jhanvi kapoor pic: जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन ब्यूटिफुल लुक में गिराई बिजली, देखें तस्वीरें

इसके अलावा, रवीना टंडन ने भी अपने आधिकारिक हैंडल से अपनी यात्रा की एक रील साझा की। रील में सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर की उनकी यात्रा की तस्वीरें और क्लिप थीं। अभिनेत्री ने पोस्ट को एक पवित्र भजन के साथ कैप्शन भी दिया।


सोमनाथ मंदिर के दर्शन के लिए रवीना ने खूबसूरत लाल और भूरे रंग की सिल्क साड़ी पहनी थी। वहीं उनकी बेटी राशा थडानी पिंक सलवार कमीज में नजर आईं.इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता पोस्ट पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में गए। अन्य टिप्पणियों में शामिल हैं, “यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि आपने राशा में इतने अच्छे मूल्य और संस्कृति विकसित की है,” “हर हर महादेव,” और “दोनों बहुत सुंदर लग रहे हैं”।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...